scriptतमिल, तेलुगू, हिंदी के बाद अब पंजाबी में सुनाई देगी ‘सिंघम’ की दहाड़ | ajay devgn announces punjabi remake of his hit film singham | Patrika News
टॉलीवुड

तमिल, तेलुगू, हिंदी के बाद अब पंजाबी में सुनाई देगी ‘सिंघम’ की दहाड़

‘सिंघम’ के पंजाबी रीमेक को सबसे पहले पंजाब में रिलीज किया जाएगा।

मुंबईApr 04, 2018 / 03:36 pm

Preeti Khushwaha

Ajay Devgn

Ajay Devgn

मुंबई। बॉलीवुड में ‘सिंघम’ के नाम से मशहूर एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम’ का जल्द ही रीमेक बनने जा रहा है। इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने बनाया था। बता दें कि ‘सिंघम’ तेलुगू और तमिल में पहले ही बन चुकी है। उसके बाद ही इसे हिंदी में बनाया गया। इस फिल्म को फैंस ने काफी पसंद किया था। इसकी फैन फॉलोइंग को देखते हुए इस बार यह फिल्म पंजाबी भाषा में बनेगी। इस बात की जानकारी अजय ने ट्वीट के जरिए दी।

पंजाब में दहाड़ने को है तैयार:
‘सिंघम’ के पंजाबी रीमेक को सबसे पहले पंजाब में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में पंजाबी अभिनेता पर्मिश वर्मा मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे । खबरों की मानें तो यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

 Parmish Verma ‏
जन्मदिन पर किया था ऐलान:
फिल्म ‘सिंघम’ के पंजाबी रीमेक बनने का ऐलान अजय देवगन ने सोमवार को अपने जन्मदिन के मौके पर किया था। इस पंजाबी फिल्म के निर्माता कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक होंगे।
https://twitter.com/ParmishVerma?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ajaydevgn?ref_src=twsrc%5Etfw

अजय ने किया ट्वीट:
अजय ने ट्वीट कर लिखा, ‘पंजाब दा शेर पर्मिश वर्मा, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक।’ बता दें कि पर्मिश एक अभिनेता होने के साथ-साथ मशहूर गायक भी हैं। फिल्म की घोषणा होने पर पर्मिश ने इंस्टाग्राम पर लिखा- ‘मेरे लिए यह बहुत सम्मान वाली बात है कि दक्षिण और बॉलीवुड की हिट फिल्म के पंजाबी रीमेक में मुझे ‘सिंघम’ का किरदार निभाने का मौका मिला है। मैं वाहेगुरु को धन्यवाद देना चाहूंगा। साथ ही अपने परिवार और हर प्रशंसक व समर्थक को बधाई देना चाहता हूं।’

हाल ही में अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ रिलीज हुई है। इस फिल्म में उन्होंने एक आयकर अधिकारी की भूमिका निभाई है। यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई। इस फिल्म ने अबतक 96.97 करोड़ रुपए कमाए।

Home / Entertainment / Tollywood / तमिल, तेलुगू, हिंदी के बाद अब पंजाबी में सुनाई देगी ‘सिंघम’ की दहाड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो