scriptअजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का बनने जा रहा है तेलुगू रीमेक, ये साउथ एक्टर निभाएगा उनका रोल | Ajay Devgn move de de pyar de telagu remake Venkatesh in role | Patrika News
टॉलीवुड

अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का बनने जा रहा है तेलुगू रीमेक, ये साउथ एक्टर निभाएगा उनका रोल

Ajay Devgn की इस मूवी में Rakul Preet Singh के अलावा एक्ट्रेस tabbu भी अहम रोल में थीं।

मुंबईJun 04, 2019 / 02:17 pm

Preeti Khushwaha

Ajay Devgn Rakul Preet Singh

Ajay Devgn Rakul Preet Singh

बॉलीवुड के सिंघम Ajay Devgn और साउथ एक्ट्रेस Rakul Preet Singh की धमाकेदार फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ रिलीज हुई है। इस फिल्म ने करीब 90 करोड़ का कलेक्शन किया। इस मूवी में रकुल के अलावा एक्ट्रेस tabbu भी अहम रोल में थीं। अब इस फिल्म को लेकर एक और खबर सामने आ रही है। जिसे सुनकर साउथ इंडस्ट्री के दर्शक यकीनन खुश हो जाएंगे।

Venkatesh

खबरों की मानें तो फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का रीमेक बनने जा रहा है और ये तेलुगू भाषा में बनेगी। बता दें कि एक्टर और कॉमेडियन दग्गुबती वेंकटेश के भाई सुरेश बाबू ने फिल्म के रीमेक अधिकार हासिल करने के लिए बॉलीवुड निर्माताओं से सलाह लेना शुरू कर दिया है। वेंकटेश अपने कॉमेडी टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं।

Ajay Devgn Rakul Preet Singh

फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ की कहानी की बात करें तो ये फिल्म अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू के बीच की कॉमेडी लवस्टोरी पर बेस्ड है। इस फिल्म में अजय देवगन को अपने से 25 साल छोटी लड़की से प्यार हो जाता है।

Home / Entertainment / Tollywood / अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का बनने जा रहा है तेलुगू रीमेक, ये साउथ एक्टर निभाएगा उनका रोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो