scriptबाहुबली के राइट्स खरीदने के चक्कर में शुरू हुई डिस्ट्रिब्यूटर्स में फाइट | Baahubali is Most Wanted film in Europe | Patrika News
टॉलीवुड

बाहुबली के राइट्स खरीदने के चक्कर में शुरू हुई डिस्ट्रिब्यूटर्स में फाइट

फेमस डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली को यूरोप में रिलीज करने के लिए डिस्ट्रिब्यूटर्स में मारा-मारी शुरू हो गई है

bahubali

bahubali

कोच्चि। साउथ इंडियन फिल्मों के डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई का नया इतिहास रच दिया। इस फिल्म ने न की राष्ट्रीय बल्कि अंतरराष्ट्रीय वितरकों को भी अपनी ओर खींचा है। 

इस फिल्म को खरीदने के लिए यूरोप मे रहने वाले डिस्ट्रिब्यूटर्स में काफी खींच तान चल रही है। बाहुबली के अंतरराष्ट्रीय अधिकार पहले ही लेटिन अमरीका और चीन में बेचे जा चुके हैं।
 
यूरोपीय वितरक और फिल्मकार पियरे एसोलिन ने बताया कि यूरोप में ‘बाहुबली’ की मांग बहुत अधिक है। किसी भारतीय फिल्म के लिए ऐसी मांग पहले कभी भी नहीं देखी गई। कई वितरक तो इसके अधिकार खरीदने के लिए आपस में मारा-मारी कर रहे हैं। यह भारतीय फिल्मों के नजरिए से वास्तव में अच्छा है।

उन्होंने कहा कि फिल्म बाजार समय की जरूरत है। यह फिल्मों के लिए अंतरराष्ट्रीय वितरकों को खोजने में मदद करता है। मुझे विश्वास है कि ऐसी कई हिन्दी फिल्में हैं जो अन्य देशों में प्रदर्शित करने योग्य हैं। मैं आश्वस्त हूं कि ऐसी कई हिदी फिल्में हैं, जो अन्य देशों में प्रदर्शित करने योग्य हैं। एसोलिन यहां इंडीवुड फिल्म मार्केट (आईएमएफ) समारोह में शामिल हुए वितरकों में से एक हैं।

बता दें कि बाहुबली के सेकेंड पार्ट में बाहुबली-द कन्क्लूजन में प्रभाष, राना दग्गुबत्ती, तमन्ना भाटिया और अनुष्का शेट्टी मुख्य भूमिका में होंगे।

Home / Entertainment / Tollywood / बाहुबली के राइट्स खरीदने के चक्कर में शुरू हुई डिस्ट्रिब्यूटर्स में फाइट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो