scriptकोरोना से जंग के लिए खुद सड़क पर उतरी अक्षरा सिंह, किया ऐसा काम | Bhojpuri actress Akshara singh distribute mask | Patrika News
टॉलीवुड

कोरोना से जंग के लिए खुद सड़क पर उतरी अक्षरा सिंह, किया ऐसा काम

पूरे देश में 21 दिन का पूर्ण लॉकडाउन कर दिया गया है।

मुंबईMar 25, 2020 / 06:01 pm

Mahendra Yadav

akshara singh

akshara singh

कोरोना के बढ़ते प्रकोप से बचने के लिए पूरे देश में 21 दिन का पूर्ण लॉकडाउन कर दिया गया है। लोगों को घरों में ही रहने की हिदायत दी है। हालांकि जरूरी चीजों की दुकानें जैसे राशन की दुकान, मेडिकल स्टोर आदि खुले रहेंगे। फिल्मी जगत के लोग भी फैंस में जागरूकता लाने की कोशिश कर रहे हैं।
वे सोशल मीडिया के जरिए लोगों को जागरूक कर बता रहे हैं कि कोरोना वायरस से कैसे बचा जा सकता है। लेकिन भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह तो लोगों में जागरूकता लाने के लिए सड़क पर ही उतर गईं।
कोरोना से जंग के लिए खुद सड़क पर उतरी अक्षरा सिंह, किया ऐसा काम
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक कर रही हैं। इसके लिए अक्षरा ने लोगों को मास्क और दस्ताने बांटे। साथ ही उन्हें सेनेटाइजर भी उपलब्ध कराए। एक्ट्रेस ने कहा,’मैं घर से बाहर यूं ही नहीं निकली। मेरा उद्देश्य उन लोगों को जागरूक करना है, जो कोरोना के प्रति लापरवाही बरत रहे हैं। वे ये नहीं जानते हैं कि इससे सिर्फ उनका ही नुकसान नहीं होगा, बल्कि वे अपने आस-पास के लोगों को भी इसकी चपेट में ला सकते हैं। इसलिए जरूरी है कि आप खुद भी सेफ रहें और अपनों को भी सेफ रखें।

Home / Entertainment / Tollywood / कोरोना से जंग के लिए खुद सड़क पर उतरी अक्षरा सिंह, किया ऐसा काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो