अक्षरा सिंह का गाना ‘कॉल करें क्या’ हुआ सुपरहिट, बना नया रिकॉर्ड

By: भूप सिंह
| Published: 19 Feb 2020, 05:41 PM IST
अक्षरा सिंह का गाना ‘कॉल करें क्या’ हुआ सुपरहिट, बना नया रिकॉर्ड
bhojpuri actress akshara singh

अक्षरा सिंह का 'कॉल करें क्या'को लोगों ने किया पसंद, हर दिन एक मिलियन व्यूज......

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के गाने 'कॉल करें क्या' को रिलीज हुए महज 10 दिन ही हुए हैं और इस दौरान इसे अब तक 11, 070,358 बार देखा जा चुका है। यानी हर दिन औसतन एक मिलियन लोगों ने अक्षरा के इस गाने को देखा है, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

 

bhojpuri actress akshara singh

दरअसल, अक्षरा के टिकटॉक स्पेशल सांग 'कॉल करें क्या' को उनके चाहने वाले समर्थकों ने खूब पसंद किया है, जिसके चलते अक्षरा ने सभी का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने खास कर उन लोगों से सवाल भी किया है, जो भोजपुरी के कलाकारों पर अशलीलता का आरोप लगाते हैं। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने भी इस गाने को सुना और देखा है, उन्हें अशलीलता की शिकायत तो नहीं होगी।

 

bhojpuri actress akshara singh

उन्होंने कहा,'मेरी हमेशा से कोशिश रही है कि मैं ऐसा काम करूं, जिसे लोग खूब पसंद करें और अपने परिवार के साथ आनंद भी लें।' उन्होंने कहा, 'जहां तक बात गाना 'कॉल करें क्या' की सफलता की है, तो मुझे अपने गाने और ऑडियंस पर पूरा भरोसा था कि उन्हें मेरा यह गाना पसंद आएगा।'

उल्लेखनीय है कि इस गाने को आशीष वर्मा ने लिखा है और इसके संगीतकार भी आशीष वर्मा ही हैं। इसके निर्देशक आशीष यादव हैं, जबकि कोरियोग्राफर मनोज कुमार गुप्ता हैं।