पिता के बाद अब बेटे संग रोमांस कर रही है भोजपुरी फिल्मों की ये एक्टर

By: Preeti Khushwaha
| Published: 16 Jan 2018, 12:38 PM IST
पिता के बाद अब बेटे संग रोमांस कर रही है भोजपुरी फिल्मों की ये एक्टर
Rani Chatterjee

भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाली ये एक्टर इन दिनों पूरी तरह से इश्क में डूबी हुई हैं

भोजपुरी फिल्मों में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरनी वाली भोजपुरी एक्टर रानी चटर्जी इन दिनों इश्क में डूबी हुई हैं। रानी इन दिनों भोजपुरी के सदाबहार कहे जाने वाले एक्टर कुणाल सिंह को डेट कर रही हैं। आपको बता दें कि ये पूरा मामला फिल्मी है। जी हां रानी और आकाश इन दिनों फिल्म ‘चोर मचाए शोर’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के दौरान ही वो इश्क फरमाते नजर आ रहे हैं। फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए एक्टर रानी बताती हैं कि उनकी फिल्‍म ‘चोर मचाये शोर’ फैमिली कॉमेडी मूवी है। इस फिल्म से उन्हें जितनी उम्मीदें हैं, वो इसे लेकर उतनी ही एक्साइटेड भी नजर आ रही हैं। फिल्म के दौरान शूट किए गए कई लव सीन काफी बोल्ड है। आकाश बहुत ही टैलेंटेड कलाकार हैं। रानी आकाश के बारे में बताते हुए कहती हैं, कि आकाश एक उभरते हुए कलाकार है। इसके साथ ही उनमें सीखने की ललक साफ नजर आती है। वो अपने काम को लेकर काफी गंभीर है। यही वजह है कि उनके साथ काम करने में काफी मजा आ रहा है।

भोजपुरी फिल्म ‘चोर मचाये शोर’ अब अंतिम फेज में है। फिल्‍म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी हे। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग खत्‍म होने के बाद जल्‍द ही पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम शुरू हो जाएगा। रानी के फैंस उनको एक बार फिर नए जोड़ीदार के साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड है। वहीं फिल्म के दौरान लिए गए बोल्ड सीन दर्शकों पर क्या छाप छोड़ेगी ये तो फिल्म के सिनेमाघर में आने के बाद ही पता चलेगा। इसके साथ ही ये देखना है कि पिता के साथ रानी की जोड़ी को ज्यादा पसंद किया जाएगा या फिर बेटे के साथ। जल्द ही ये कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा से भरी फिल्म ‘चोर मचाये शोर’ सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करेगी।