scriptभोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा के एक और हॉट वीडियो ने मचाई सनसनी, आप भी देखें | Bhojpuri superstar Monalisa new Video From Web series dupur thakurpo 2 | Patrika News
टॉलीवुड

भोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा के एक और हॉट वीडियो ने मचाई सनसनी, आप भी देखें

इस वेब सीरीज में उनका बोल्ड अंदाज होश उड़ा देने वाला है।
 

Jun 10, 2018 / 02:26 pm

Mahendra Yadav

Monalisa

Monalisa

भोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। इंटरनेट पर मोनालिसा के ही चर्चे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनके वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। मोनालिसा के इन वीडियो ने इन दिनों इंटरनेट पर सनसनी मचा रखी है। बता दें कि भोजपुरी की यह सुपरस्टार रिएलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही वह डांस रिएलिटी शो की भी प्रतिभागी रह चुकी हैं। मोनालिसा ने कॉमेडी भी की।

बोल्ड वेब सीरीज को लेकर चर्चा में:
फिलहाल मोनालिसा अपनी बोल्ड वेब सीरीज को लेकर चर्चा में हैं। इस वेब से उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहे हैं। बता दें कि मोनालिसा इन दिनों अपनी बंगाली वेब सीरीज ‘दुपुर ठाकुरपो 2’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस वेब सीरीज से उनके कई बोल्ड वीडियो वायरल हो रहे हैं। इस वेब सीरीज में वह झूमा बौउदी का बोल्ड किरदार निभा रही हैं। इस वेब सीरीज में उनका बोल्ड अंदाज होश उड़ा देने वाला है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया बोल्ड वीडियो:
हाल में मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक हॉट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मोनालिसा की बोल्ड अदाएं देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे। उनका ऐसा अंदाज आपने पहले नहीं देखा होगा।

पहले वीडियो भी रहे सुर्खियों में:
इस वेब सीरीज का एक प्रोमो हाल में जारी किया था। उसमें भी मोनालिसा का हॉट अंदाज देखने को मिला था। इस वीडियो में वह एक टेलर को अपनी कद-काठी का नाप देते नजर आ रही थीं। उनका यह वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। बता दें कि ‘दुपुर ठाकुरपो’ का पहला सीजन काफी हिट रहा था। इस शो के पहले सीजन में ‘भाभी’ के किरदार में स्वास्तिका मुखर्जी नजर आई थीं। वहीं इस बार ये रोल मोनालीसा कर रही हैं। शो में मोनालीसा के 6 दीवाने होंगे, जो कि उन पर मरते है।

Home / Entertainment / Tollywood / भोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा के एक और हॉट वीडियो ने मचाई सनसनी, आप भी देखें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो