scriptजब महिला ने सुपरस्टार रजनीकांत को समझ लिया था भिखारी और हाथ में थमा दिया 10 का नोट.. | Birthday special: some unknown facts about Superstar Rajinikanth | Patrika News
टॉलीवुड

जब महिला ने सुपरस्टार रजनीकांत को समझ लिया था भिखारी और हाथ में थमा दिया 10 का नोट..

रजनीकांत ने उस महिला से कहा कि ‘आपके दस रुपए मेरे लिए भगवान के आशीर्वाद की तरह हैं।’

मुंबईDec 07, 2018 / 04:52 pm

Mahendra Yadav

rajinikanth

rajinikanth

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की जब भी कोई फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती है तो फैंस में उत्सव जैसा माहौल होता है। आज भले ही वे दुनियाभर में मशहूर हैं लेकिन हमेशा से ऐसा नहीं था। रजनीकांत का जन्म 12 दिसमबर 1950 को कर्नाटक के बैंगलोर में मराठी परिवार में हुआ था। एक बार उनके साथ ऐसा भी हुआ था कि किसी ने उन्हें भिखारी समझ भीख दे दी थी।

हुलिया बदलकर मंदिर गए थे रजनीकांत:
वर्ष 2007 में रजनीकांत की एक फिल्‍म आई थी’शिवाजी’। यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर सुपरहिट रही थी। ऐसे में फिल्म की सफलता से खुश होकर वे मंदिर गए थे। वहां कोई उन्हें पहचान ना ले इसलिए उन्होंने अपना हुलिया बदल लिया था और एक बूढ़े आदमी का गेटपअप लिया था। उन्हें डर था कि अगर लोगों ने उन्हें पहचान लिया तो भीड़ को नियंत्रित करना मुश्किल हो जाएगा।

जब महिला ने सुपरस्टार रजनीकांत को समझ लिया था भिखारी और हाथ में थमा दिया 10 का नोट..

भिखारी समझ लिया:
जब रजनीकांत बूढ़े आदमी के गेटअप में मंदिर की सीढ़ियां चढ़ रहे थे तो एक महिला भी मंदिर में जा रही थी। उस महिला ने रजनीकांत को कमजोर बुजुर्ग आदमी समझा और भिखारी समझ उनके हाथ में दस रुपए का एक नोट थमा दिया था। रजनीकांत ने चुपचाप वह नोट रख लिया था।

जब महिला ने सुपरस्टार रजनीकांत को समझ लिया था भिखारी और हाथ में थमा दिया 10 का नोट..

मंदिर में चढ़ा दिए सारे पैसे:
रजनीकांत जब मंदिर में पहुंचे तो उन्होंने अपने जेब में से पर्स निकालकर सारे पैसे भगवान के चरणों में रख दिए। रजनीकांत को 10 का नोट देने वाली महिला यह सब देख रही थी। इसके बाद जब महिला ने रजनीकांत को गौर से देखा तो वो उन्हें पहचान गई। लेकिन तब तक रजनीकांत दर्शन कर बाहर निकल चुके थे। इसके बाद उस महिला ने रजनीकांत से माफी मांगी। लेकिन रजनीकांत ने उस महिला से कहा कि ‘आपके दस रुपए मेरे लिए भगवान के आशीर्वाद की तरह हैं।’

Home / Entertainment / Tollywood / जब महिला ने सुपरस्टार रजनीकांत को समझ लिया था भिखारी और हाथ में थमा दिया 10 का नोट..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो