scriptध्वनी भानुशाली का न्यू वीडियो सॉन्ग ‘ना जा तू’ हुआ सुपरहिट, जरूरमंद बच्चों की साथ की पार्टी | Dhvani Bhanushali Song 'Na Ja Tu' hit She Celebrate Needy With babies | Patrika News
मनोरंजन

ध्वनी भानुशाली का न्यू वीडियो सॉन्ग ‘ना जा तू’ हुआ सुपरहिट, जरूरमंद बच्चों की साथ की पार्टी

ध्वनी भानुशाली (Dhvani Bhanushali) का नया गाना ‘ना जा तू’ (Na Ja Tu) हुआ सुपरहिट
जरूरतमंद बच्चों संग की पार्टी

नई दिल्लीFeb 07, 2020 / 11:46 am

Shweta Dhobhal

ध्वनी भानुशाली

ध्वनी भानुशाली

नई दिल्ली। यूट्यूब पर अपने गानों से धूम मचाने वाली ध्वनी भानुशाली (Dhvani Bhanushali) के नए गाने ‘ना जा तू’ (Na Ja Tu) रिलीज़ हो गया है। इस गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने पर अब तक 2 करोड़ 44 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो पर व्यूज पर भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

 

Na ja tu
ध्वनी भानुशाली

गाने की सफलता को देख ध्वनि ने जरूरतमंद बच्चों संग अपनी खुशी को बांटा। ध्वनि ने कहा कि मैं इस दिन को जिंदगी भर याद रखूंगी। इन बेहद प्रतिभाशाली बच्चों के साथ मिलना और बातचीत करना मुझे बहुत अच्छा लगता है। उन्होंने कहा कि इनके प्यार से मां बहुत अभिभूत हूं। मेरे गाने की सफलता को इस तरह मानने से बेहतर और कोई तरीका नहीं था।

ये भी पढ़ें: ऋषि कपूर की फिर से बिगड़ी तबीयत मुंबई अस्पताल कराया गया भर्ती, रणबीर कपूर थे पूरी रात साथ में

 

Vaaste Song

बता दें ध्वनि भानुशाली का गाना ‘वास्ते’ (Vaaste) सॉन्ग सोशल मीडिया पर सुपरहिट हुआ था। इस गाने के बाद ही ध्वनि भानुशाली को सिंगर के रूप में बड़ी पहचान मिली थी। इस गाने को यूट्यूब पर करीबन 70 करोड़ लोगों ने देखा और आज भी इस गाने पर व्यूज़ लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

Home / Entertainment / ध्वनी भानुशाली का न्यू वीडियो सॉन्ग ‘ना जा तू’ हुआ सुपरहिट, जरूरमंद बच्चों की साथ की पार्टी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो