script“चंदामामा कथालु” के लिए निर्देशक प्रवीण को मिला राष्ट्रीय पुरस्कार | Director Praveen Sattaru wins National film Award | Patrika News
टॉलीवुड

“चंदामामा कथालु” के लिए निर्देशक प्रवीण को मिला राष्ट्रीय पुरस्कार

प्रवीण को फिल्म “चंदामामा कथालु” के लिए मिला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार,कहा पुरस्कार ने “मेरा मनोबल बढ़ाया”

Mar 25, 2015 / 03:33 pm

सुधा वर्मा

चेन्नई। 62वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा की गई और “चंदामामा कथालु” को सर्वश्रेष्ठ तेलुगू फिल्म घोषित किया गया। फिल्म के निर्देशक प्रवीण सत्तारू को फिल्म “चंदामामा कथालु” के सम्मानित किया गया। इस समारोह के बाद उन्होने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि उनकी तेलुगू फिल्म “चंदामामा कथालु” को सही समय पर राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला और इस बात ने उनका मनोबल बढ़ा दिया है।

हालांकि प्रवीण फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से काफी निराश थे लेकिन अब लगता है नेशनल अवॉर्ड ने उनके चेहरे की मुस्कान वापस आ गई होगी।
सत्तारू ने एक साक्षात्कार के दौरान बताया कि , “”हमें उम्मीद थी कि फिल्म अच्छा व्यवसाय करेगी, लेकिन ऎसा नहीं हुआ। मैं थोड़ा निराश था। लेकिन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से मेरा मनोबल काफी बढ़ गया है। यह मेरे करियर में एकदम सही समय पर मिला है।””

साथ ही एक्ट्रेस ने कहा, “”मैं पुरस्कार का आभारी हूं। मैं इस तरह की अच्छी फिल्में बनाना जारी रखूंगा और बॉक्स ऑफिस की चिंता नहीं करूंगा।””

गौरतलब है “चंदामामा कथालु” की कहानी जीवन के अलग-अलग अनुभवों के बारे में है। फिल्म में लक्ष्मी मंचु, कृष्णुदु, ऋचा पनई, चैतन्य कृष्णा, आमनी और नरेश मुख्य भूमिका में हैं।

Home / Entertainment / Tollywood / “चंदामामा कथालु” के लिए निर्देशक प्रवीण को मिला राष्ट्रीय पुरस्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो