scriptसाउथ के ‘सलमान’ के साथ नजर आएंगी सोनम कपूर, अगले साल फिल्म होगी रिलीज | dulquer salmaan and sonam kapoor will be work together | Patrika News
टॉलीवुड

साउथ के ‘सलमान’ के साथ नजर आएंगी सोनम कपूर, अगले साल फिल्म होगी रिलीज

मलयालम एक्टर दलकीर और सोनम अनुजा चौहान की बेस्ट सेलिंग नॉवेल ‘द जोया फैक्टर’ पर बन रही फिल्म में एक साथ काम करने जा रहे हैं।

Mar 13, 2018 / 04:48 pm

Preeti Khushwaha

dulquer salmaan and sonam kapoor

dulquer salmaan and sonam kapoor

साउथ इंडस्ट्री के सलमान यानी दलकीर सलमान और सोनम कपूर जल्द ही एक साथ नजर आने वाले हैं। मलयालम एक्टर दलकीर और सोनम अनुजा चौहान की बेस्ट सेलिंग नॉवेल ‘द जोया फैक्टर’ पर बन रही फिल्म में एक साथ काम करने जा रहे हैं।
अभी फिल्म की शूटिंग शुरू होने में वक्त है, लेकिन इसके लिए फोटोशूट हो चुका है। फोटोशूट में सलमान और सोनम काफी मजेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं।
दलकीर सलमान साउथ फिल्म इंडस्ट्री के हिट एक्टर्स में से एक हैं। खबरों की मानें तो सलमान पहले अपने प्रोजेक्ट रोनी स्क्रूवाला की फिल्म ‘कारवां’ की शूटिंग पूरी करेंगे। इस फिल्म में वह इरफान खान के साथ काम कर रहे हैं। इसे पूरा करने के बाद ही वह ‘द जोया फैक्टर’ की शूटिंग शुरू करेंगे।

https://twitter.com/hashtag/ZoyaFactor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

‘द जोया फैक्टर’ के फोटोशूट की तस्वीरें सोनम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। सोनम इस फिल्म में एडवरटाइजिंग एजेंट जोया सिंह सोलंकी का किरदार निभाएंगी। ये फिल्म 5 अप्रैल, 2019 को रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग अगस्त से शुरू हो जाएगी। इस फिल्म को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट करेंगे।
एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। अपने अगले प्रोजेक्ट ‘द जोया फैक्टर’ को लेकर सोनम ने कहा कि वह इस फिल्म को लेकर खासी उत्साहित हैं। इस फिल्म की जानकारी देते हुए सोनम ने फिल्म का लुक शेयर किया। फोटो के साथ उन्होंने लिखा है, ‘अनुज चौहान की बेस्ट सेविंग नॉवेल ‘द जोया फैक्टर’ की यूनीक कहानी का हिस्सा बनने के लिए मैं खासी उत्साहित हूं।’

https://twitter.com/hashtag/ZoyaFactor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस फिल्म की कहानी की बात करें तो ‘द जोया फैक्टर’ एक लड़की की कहानी है, जो एक एड एजेंसी में काम करती है। उस लड़की को अचानक ही इंडियन क्रिकेट टीम के साथ काम करने का मौका मिलता है। टीम के लोगों को लगता है कि वह लड़की टीम के लिए काफी भाग्यशाली है। इसका कारण होता है कि उसके टीम मे आने के बाद टीम ‘वर्ल्ड कप’ जीत जाती है।

Home / Entertainment / Tollywood / साउथ के ‘सलमान’ के साथ नजर आएंगी सोनम कपूर, अगले साल फिल्म होगी रिलीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो