scriptElection Results 2018: इस अभिनेता ने बीजेपी की हार पर किया ट्वीट,लिखा- ‘बाय बाय बीजेपी…’ | Election results 2018: Actor Prakash Raj Tweet on Bjp defeat | Patrika News
टॉलीवुड

Election Results 2018: इस अभिनेता ने बीजेपी की हार पर किया ट्वीट,लिखा- ‘बाय बाय बीजेपी…’

ट्वीट के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा दिखाया गया है।

मुंबईDec 11, 2018 / 04:56 pm

Mahendra Yadav

prakash raj

prakash raj

देश में आज 5 राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम के विधानसभा चुनाव के नतीजे आ रहे हैं। काउंटिंग जारी है लेकिन रुझानों के अनुसार 3 राज्यों में कांग्रेस की सरकार बन रही है। ऐसे में बीजेपी मुश्किल में नजर आ रही है। राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बीजेपी के खराब प्रदर्शन को लेकर ट्विटर पर रिएक्शन आने लगे हैं। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रकाश राज ने भी चुनाव नतीजों के रुझानों पर ट्वीट किया है।

प्रकाश राज ने ट्वीट कर लिखा, ‘बाय-बाय बीजेपी’
प्रकाश राज ने मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में चुनाव नतीजों में बीजेपी के खराब प्रदर्शन पर ट्वीट के जरिए तंज कसा है। प्रकाश ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सिटिजंस मन की बात…चुनाव दर चुनाव…बाय बाय बीजेपी…वजह आप सब जानते ही हैं। या फिर आप कब सोचेंगे…वजह के साथ…। इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा दिखाया गया है।

https://twitter.com/hashtag/justasking?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जताया था मोदी सरकार की नीतियों पर विरोध:
बता दें कि अभिनेता प्रकाश राज हमेशा ही मोदी सरकार की नीतियों को लेकर मुखरता से अपना विरोध जताते आए हैं। इस बात को लेकर वे पहले भी सुर्खियों में रह चुके हैं।

प्रकाश राज अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार की नीतियों पर सवाल उठाते रहे हैं। उनकी गिनती बीजेपी सरकार के आलोचकों में होती है। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के वक्त भी प्रकाश राज ने मौजूदा सरकार को जमकर निशाने पर लिया था।

Home / Entertainment / Tollywood / Election Results 2018: इस अभिनेता ने बीजेपी की हार पर किया ट्वीट,लिखा- ‘बाय बाय बीजेपी…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो