scriptसपना चौधरी ने ब्लैक सूट में लूटी महफिल, स्टेज पर फैंस ने ऐसे लुटाए नोट | haryanvi dance sapna choudhary song goes viral on you tube, watch vide | Patrika News
टॉलीवुड

सपना चौधरी ने ब्लैक सूट में लूटी महफिल, स्टेज पर फैंस ने ऐसे लुटाए नोट

ब्‍लैक सूट पहन सपना चौधरी ने किया ऐसा डांस, स्‍टेज पर आकर फैंस ने लुटाए नोट….

मुंबईJul 13, 2019 / 04:14 pm

भूप सिंह

Sapna Choudhary

Sapna Choudhary

‘बिग बॉस 11’ में पार्टिसिपेट करने के बाद सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी में कई गुना इजाफा हुआ है। सोशल मीडिया पर हर दिन उनका कोई ना कोई डांस सॉन्ग वायरल होता ही है। हाल ही में तमाम विवादों में रहने और कई राजनीतिक दलों की चौखट पर जाने के बाद फाइनल सपना चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। उसके बाद से ही सपना लगातार चर्चा में हैं और टीवी-अखबारों में छाई हुई हैं।

haryanvi dance sapna choudhary

ब्लैक शूट में सपना ने लूटी महफिल
बता दें कि सपना चौधरी जब भी कोई प्रोग्राम करती हैं तो वहां महफिल लूट ही लेती हैं। वह स्टेज पर अक्सर ऐसे ठुमके लगाती हैं उनके फैंस भी झूमने को मजबूर हो जाते हैं। हाल ही में सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ब्लैक सूट में सपना के डांस पर नाचने को मजबूर हुए उनके फैंस स्टेज पर आकर पैसे लुटाते नजर आ रहे हैं। सपना चौधरी के इस वीडियो को यूट्यूब पर बार बार देखा जा रहा है।

haryanvi dance sapna choudhary

बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं सपना
बता दें कि बिग बॉस सीजन 11 में भाग लेने के बाद सपना ने हाल ही में बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह आईपीएस अफसर बनकर नजर आई हैं।

Home / Entertainment / Tollywood / सपना चौधरी ने ब्लैक सूट में लूटी महफिल, स्टेज पर फैंस ने ऐसे लुटाए नोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो