scriptश्रीदेवी ने किया खुलासा, जाहन्वी ने नहीं साइन की कोई फिल्म | Jhanvi hasn't signed any film yet, says Sridevi | Patrika News
टॉलीवुड

श्रीदेवी ने किया खुलासा, जाहन्वी ने नहीं साइन की कोई फिल्म

फिल्ममेकर्स की नजरे काफी वक्त से जाहन्वी पर टिकी हुई है, लेकिन फिलहाल वे कोई फिल्म साइन नहीं करने वाली है

Sep 23, 2015 / 02:15 pm

दिव्या सिंघल

Jhanvi Kapoor3

Jhanvi Kapoor3

मुंबई। बॉलीवुड डिवा श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी को लेकर इन दिनों काफी चर्चा हैं। उनके ग्लैमरस लुक को लेकर फिल्ममेकर्स की नजरे कब से उन पर टिकी हुई है, लेकिन फिलहाल वे कोई फिल्म साइन नहीं करने वाली है।



हाल ही में खबरें आई थी कि जाहन्वी “ओके कनमानी” फेम एक्टर दुलकेर सलमान के साथ साउथ फिल्मों में डेब्यू करने वाली है। इस फिल्म की स्क्रिप्ट एसएस राजामौली के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी थी। हालांकि ये कोरी अफवाह साबित हुई।



जाहन्वी की मां श्रीदेवी ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि जाहन्वी ने अभी केवल ग्रेजुएशन पूरा किया है। अभी उसका फोकस केवल पढ़ाई पर होना चाहिए। रिर्पोटों के विपरीत, उन्होंने अभी तक कोई फिल्म साइन नहीं की है। वे अभी छोटी है और उसके लिए अभी एक्टिंग के बारे में सोचना बहुत जल्दबाजी है।

श्रीदेवी ने ये भी कहा कि अगर ऎसा होना होगा तो वे फिल्मों में एंट्री करेगी। मैंने एक एक्ट्रेस बनने का कभी प्लान नहीं किया था। आपको बता दें कि जल्द ही श्रीदेवी तमिल फिल्म “पुली” से कमबैक करने वाली है। फिल्म तमिल के अलावा हिंदी और तेलुगू में भी रिलीज होगी। फिल्म 1 अक्टूबर को रिलीज होगी।


Home / Entertainment / Tollywood / श्रीदेवी ने किया खुलासा, जाहन्वी ने नहीं साइन की कोई फिल्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो