scriptअमेरिका में जूनियर एनटीआर ने बोली ऐसी इंग्लिश, लोगों ने किया ट्रोल, कहा – फेक… | Jr NTR's American accent during an RRR interview with SS Rajamouli grabs eyeballs, get trolled | Patrika News
मनोरंजन

अमेरिका में जूनियर एनटीआर ने बोली ऐसी इंग्लिश, लोगों ने किया ट्रोल, कहा – फेक…

तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर बीते साल रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘आरआरआर’ के बाद से वह दुनियाभर में मशहूर हो गए हैं। उनकी इस फिल्म के लिए काम की चारों तरफ सराहना हो रही है। इस बीच, जूनियर एनटीआर और एसएस राजामौली का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है। इसे देखने के बाद यूजर्स एनटीआर को ट्रोल करने लगे हैं।

Jan 10, 2023 / 05:40 pm

Archana Keshri

Jr NTR's American accent during an RRR interview with SS Rajamouli grabs eyeballs, get trolled

Jr NTR’s American accent during an RRR interview with SS Rajamouli grabs eyeballs, get trolled

जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म ‘आरआरआर’ इंडिया में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अब अपनी अलग पहचान बना चुकी है। एस एस राजामौली की यह फिल्म विदेशों में भी जबरदस्त सफलता हासिल करने में कामयाब रही है। लीड स्टार्स राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ अमेरिका में हैं और अपनी फिल्म को इस देश में जबरदस्त स्तर पर प्रमोट कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। स्क्रीनिग के बाद राजामौली और जूनियर एनटीआर ने एक इंटरव्यू भी दिया। उनके इस इंटरव्यू की एक क्लिप तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस वीडियो के चलते जूनियर एनटीआर को काफी ट्रोलिंग झेलनी पड़ रही है।
फैंस को पसंद नहीं आया एनटीआर का ये अंदाज
दरअसल, एनटीआर ‘आरआरआर’ के ‘नाटूनाटू’ सॉन्ग को लेकर चर्चा कर रहे थे जिसे गोल्डन ग्लोब 2023 के बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगिरी में नॉमिनेशन मिला है। अमेरिकन होस्ट के साथ बातचीत के दौरान जूनियर एनटीआर भी अमेरिकन एक्सेंट में ही बातें करने लग जाते हैं, जो उनके फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया।
अमेरिकन इंग्लिश बोलने पर यूजर्स के निशाने पर आए एनटीआर
जूनियर एनटीआर अमेरिकन अंग्रेजी बोलने को लेकर यूजर्स के निशाने पर आ गए है। यूजर्स ने जूनियर एनटीआर के एक्सेंट को फेक बताया और कहा कि उन्हें इस तरह से बनावटी अंदाज में बोलने की क्या जरूरत थी। एक यूजर ने सवाल किया कि आखिर जूनियर एनटीआर उस अंदाज में इंग्लिश क्यों नहीं बोल रहे जैसी भारतीय बोलते हैं? वहीं एक यूजर ने तो यह कह दिया कि जूनियर एनटीआर ओवरएक्टिंग कर रहे हैं।
https://twitter.com/Stylish_stAAr/status/1612264697050595329?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/RRRforOscars?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
यूजर ने पूछा सवाल- ‘आखिर साबित क्या करना चाहते हैं एनटीआर’
एक यूजर ने लिखा कि आखिर क्यों जूनियर एनटीआर अमेरिकन एक्सेंट में बात कर रहे हैं। वे इसके जरिए आखिर क्या साबित करना चाहते हैं? उन्हें अपने फेक एक्सेंट की जगह ओरिजिनल भारतीय एक्सेंट का इस्तेमाल करना चाहिए।
https://twitter.com/JrNTRDevotees?ref_src=twsrc%5Etfw
ऑस्कर की रेस में शामिल हुई ‘आरआरआर’
बता दें, ‘आरआरआर’ फिल्म ने जूनियर एनटीआर को पैन इंडिया स्टार बना दिया है। फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद फिल्म को लेकर लोगों ने बहुत तारीफ की, साथ ही जूनियर एनटीआर और एसएस राजामौली को स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया गया था। वहीं, अब यह फिल्म ऑस्कर की रेस में भी शामिल हो गई है।

यह भी पढ़ें

RRR के साथ कांतारा भी हुई ऑस्कर की दौड़ में शामिल, इन भारतीय फिल्मों ने भी बनाई जगह

Home / Entertainment / अमेरिका में जूनियर एनटीआर ने बोली ऐसी इंग्लिश, लोगों ने किया ट्रोल, कहा – फेक…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो