scriptएक्टर ने काजल अग्रवाल को किया जबरदस्ती KISS! किस करने की बताई अजीब वजह | kajal aggarwal forcibly kissed by chota k naidu video viral | Patrika News
टॉलीवुड

एक्टर ने काजल अग्रवाल को किया जबरदस्ती KISS! किस करने की बताई अजीब वजह

काजल अग्रवाल के साथ हाल ही में पब्लिकली एक चौंका देने वाली घटना घटी।

मुंबईNov 14, 2018 / 10:35 am

Riya Jain

kajal aggarwal forcibly kissed by chota k naidu video viral

kajal aggarwal forcibly kissed by chota k naidu video viral

साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के साथ हाल ही में पब्लिकली एक चौंका देने वाली घटना घटी। एक्ट्रेस फिल्म कवचम (Kavacham) के टीजर लॉन्च इवेंट में मौजूद थी तभी उनके को-स्टार छोटा के नायडू ने उन्हें जबरन किस कर दिया।

जी हां, इस सोमवार को हैदराबाद में काजल अग्रवाल अपनी आगामी फिल्म कवचम के टीजर लॉन्च पर पहुंची। इस मौके पर एक्ट्रेस ने मूवी से जुड़े लोगों का धन्यवाद किया। जब काजल ने छोटा के नायडू का नाम लेकर उन्हें धन्यवाद किया तो एक्टर ने स्टेज पर काजल को गले लगाया और उनकी गर्दन पर किस किया।

View this post on Instagram

@kajalaggarwal.offl ♥️

A post shared by Kajal Aggarwal ♥️ (@kajalaggarwal.offl) on

इस हरकत से काजल भी चौंक गई। साथ ही वहां मौजूद मीडिया सहित बाकी के लोग भी ये देख हैरान रह गए। इतने में काजल ने झेंपते हुए कहा, ‘ये चांस पर डांस कर गया।’ बाद में छोटा के नायडू ने अपनी हरकत पर सफाई देते हुए कहा कि,’ इससे पहले काजल ने मेरहीन पीरजादा को किस किया था। थामन ने मुझसे कहा था कि मैं ये नहीं कर सकता। मैं ये क्यों नहीं कर सकता? इस वजह से मैंने उन्हें किस किया।’

हालांकि पर काजल बात को हलका करते हुए कहा, ‘चलो कोई बात नहीं, नायडू मेरे फैमिली जैसे हैं।’

गौरतलब है कि काजल कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। आखिरी बार वह रोहित शेट्टी की मूवी ‘सिंघम’ में दिखाई दी थीं।

Home / Entertainment / Tollywood / एक्टर ने काजल अग्रवाल को किया जबरदस्ती KISS! किस करने की बताई अजीब वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो