scriptPhotos: प्रभास की Kalki 2898 AD के लिए दिशा पटानी ने कड़ाके की ठंड में की शूटिंग, कंबल में भी छूटी कंपकंपी | Kalki 2898 AD Disha Patani Shares BTS Pictures From Shoot In Italy | Patrika News
टॉलीवुड

Photos: प्रभास की Kalki 2898 AD के लिए दिशा पटानी ने कड़ाके की ठंड में की शूटिंग, कंबल में भी छूटी कंपकंपी

Kalki 2898 AD: एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपनी अपकमिंग साइंस फिक्शन ‘कल्कि 2898 एडी’ की इटली में चल रही शूटिंग से कुछ फोटोज शेयर की हैं। इनमें वो ठंड से कांपती दिख रही हैं।

Apr 05, 2024 / 07:21 pm

Jaiprakash Gupta

Kalki 2898 AD

एक्ट्रेस दिशा पाटनी

Kalki 2898 AD: एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपनी अपकमिंग साइंस फिक्शन ‘कल्कि 2898 एडी’ (Kalki 2898 AD) की इटली में चल रही शूटिंग से कुछ फोटोज शेयर की हैं। जिसमें उनके को-स्‍टार प्रभास (Prabhas) को भी देखा जा सकता है।

शूटिंग बर्फीले क्षेत्र में हुई इसकी वजह से दिशा पटानी (Disha Patani) को कंबल ओढ़ना पड़ा। मगर कंबल भी उनकी की कंपकंपी को रोक न सका। उन्होंने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें

Photos: 33 की उम्र में खरीदा तीसरा घर, पैन इंडिया स्टार, वायरल हुई पूजा-पाठ की तस्वीरें

snapinsta_1.jpg
नाग अश्विन द्वारा निर्देशित यह फिल्‍म वैजयंती मूवीज के तहत सी असवानी दत्त द्वारा निर्मित है। यह फिल्‍म 2898 ई. में सर्वनाश के बाद की दुनिया पर आधारित है। इसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दीपिका पादुकोण के साथ प्रभास मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें

प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण की टूट सकती है शादी! रणवीर सिंह पर है इस एक्ट्रेस की नजर, जुड़वां बच्चों की है मां

snapin.jpg
इंस्टाग्राम पर दिशा के 61.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उन्‍होंने इटली में फिल्म के शूट शेड्यूल से कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की।

यह भी पढ़ें

SLB से लेकर शंकर तक, रश्मिका मंदाना ने रिजेक्ट कर दी बड़े डायरेक्टर्स की ये फिल्में, इन एक्ट्रेस का हुआ भला

snapinsta_1.jpg
पहले वीडियो में दिशा को गहरे बैंगनी रंग के कंबल में लिपटे हुए दिखाया गया है, जिसमें वह समुद्र के किनारे ठंडी हवा का लुत्फ उठा रही हैं। दूसरी तस्वीर निर्देशक नाग अश्विन और प्रभास के साथ है। कार में मेकअप करवाती दिशा की एक तस्वीर है। प्रभास के साथ एक सेल्फी बहुत दिल को छू लेने वाली है।
snapin1.jpg
इसमें दिशा को काले रंग की हुडी में दिखाया गया है, जबकि प्रभास ने ग्रे हुडी और सिर पर काले रंग का बंदाना पहना हुआ है। दिशा ने पहाड़ी परिदृश्य की कुछ सुरम्य झलकियां भी शेयर कीं।
sna2.jpg
दिशा को पिछली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना अभिनीत ‘योद्धा’ में देखा गया था। उनके पास ‘कांगुवा’ और ‘वेलकम टू द जंगल’ भी हैं।

Home / Entertainment / Tollywood / Photos: प्रभास की Kalki 2898 AD के लिए दिशा पटानी ने कड़ाके की ठंड में की शूटिंग, कंबल में भी छूटी कंपकंपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो