Announcement: राजनीति के मैदान पर रजनी को मिलेगा कमल का साथ

Dilip chaturvedi

Publish: Sep, 16 2017 03:10:56 PM (IST)

टॉलीवुड
Announcement: राजनीति के मैदान पर रजनी को मिलेगा कमल का साथ

 पेशेवर मोर्चे पर भले ही दोनों कट्टर प्रतिद्वंदी रहे हों, लेकिन महत्वपूर्ण मसलों पर हमेशा सलाह-मशविरा करते आए हैं...

 अभिनेता कमल हासन पिछले कुछ समय से अपनी पार्टी गठित करने की योजना को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि अगर सुपरस्टार रजनीकांत राजनीति में आगाज करते हैं, तो वह उनसे हाथ मिलाना पसंद करेंगे। हासन ने एक वीडियो के जरिए पूछे गए सवाल के जवाब में कहा, "रजनी और मैं पेशेवर मामलों में चर्चा करते आए हैं। यदि वह राजनीति में शामिल होते हैं, तो हमारे लिए राजनीतिक चर्चा करना मुश्किल नहीं होगा। राजनीति में आने पर मैं उनका साथ दूंगा। हम पेशेवर मोर्चे पर भले ही प्रतिद्वंदी रहे हों, लेकिन महत्वपूर्ण मसलों पर हमने हमेशा सलाह-मशविरा किया है।"


यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने पार्टी लॉन्च करने की तारीख तय कर ली है, तो उन्होंने कहा, "यह फैसला बिना किसी जल्दबाजी के होना चाहिए।" हासन ने कहा कि जिस दिन वह अपनी पार्टी की घोषणा करने की योजना बना रहे हैं, यह क्रांति के समान हो सकता है।


पिछले कुछ महीनों से हासन तमिलनाडु की मौजूदा स्थिति को लेकर काफी मुखर रहे हैं। इस महीने की शुरुआत में अभिनेता ने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन से वार्ता की थी और मीडिया को बताया था कि उन्होंने तमिलनाडु की राजनीतिक स्थिति के बारे में भी चर्चा की है।

Ad Block is Banned