scriptड्रग मामले में कन्नड़ एंकर और एक्ट्रेस Anushree को मंगलुरु पुलिस ने भेजा समन, किशोर अमन शेट्टी की हैं करीबी | kannada tv actress anushree summoned by mangaluru police in drug case | Patrika News
टॉलीवुड

ड्रग मामले में कन्नड़ एंकर और एक्ट्रेस Anushree को मंगलुरु पुलिस ने भेजा समन, किशोर अमन शेट्टी की हैं करीबी

कन्नड़ एक्ट्रेस और एंकर अनुश्री (Anushree) को ड्रग लिंक में मंगलुरु पुलिस ने समन जारी किया है। पुलिस की गिरफ्त में बंद किशोर अमन शेट्टी और तरुण को जानती हैं।

Sep 25, 2020 / 06:13 pm

Neha Gupta

Anushree summoned by Mangalore Police in drug case

Anushree summoned by Mangalore Police in drug case

नई दिल्ली | मंगलुरु की सेंट्रल क्राइम ब्रांच जो लगातार ड्रग लिंक्स खंगाल रही है अब कन्नड़ टीवी एंकर और एक्ट्रेस अनुश्री (Anushree) को उन्होंने समन भेजा है। मंगलुरु पुलिस (Mangalore Police) ने एक्टर और कोरियोग्राफर किशोर अमन शेट्टी (Kishore Aman Shetty) उनके दोस्त अकील को 19 सितंबर को गिरफ्तार किया था। पुलिस तभी से शहर के सभी ड्रग लिंक्स तलाश कर रही है। इसी इन्वेस्टिगेशन के तहत, ड्रग मामले (Drug case) से कनेक्शन पाए जाने वाले कई लोगों को पुलिस ने नोटिस भेजा है। अब पुलिस ने एक्ट्रेस अनुश्री को नोटिस भेजा है।

सुत्रों के मुताबिक, अनुश्री को पहले ही डिजिटल समन जारी किया जा चुका था लेकिन वो इसे साफ इंकार करती रही। जिसके बाद मंगलुरु पुलिस ने खुद उनके घर पर जाकर उन्हें समन पहुंचाया। पुलिस का कहना है कि अनुश्री किशोर अमन शेट्टी और तरुण को काफी करीब से जानती थी। इसीलिए पुलिस उनसे भी पूछताछ करना चाहती है।

पुलिस ने अनुश्री को पूछताछ के लिए उनके टाइम के हिसाब से बुलाया है। कोई एक तारीख नहीं जारी की गई है। मीडिया से बातचीत में अनुश्री ने इस बात को भी स्वीकार किया है कि वो तरुण और किशोर को बहुत करीब से जानती हैं लेकिन वो कभी भी किसी पार्टी में शामिल नहीं हुई। उन्होंने पुलिस के साथ सहयोग करने की बात की है।

बता दें कि ड्रग मामले में सिर्फ बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि साउथ सिनेमा भी निशाने पर है। अब तक कई साउथ एक्टर्स को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Home / Entertainment / Tollywood / ड्रग मामले में कन्नड़ एंकर और एक्ट्रेस Anushree को मंगलुरु पुलिस ने भेजा समन, किशोर अमन शेट्टी की हैं करीबी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो