scriptफिल्म के बाद महेश बाबू की एक तस्वीर लेकर को हुआ बवाल, किस करते हुए.. | Mahesh Babu's kiss pic taking the internet storm | Patrika News
टॉलीवुड

फिल्म के बाद महेश बाबू की एक तस्वीर लेकर को हुआ बवाल, किस करते हुए..

महेश बाबू अपनी प्राइवेसी को हमेशा बरकरार रखते हैं लेकिन उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है

Apr 22, 2018 / 02:04 pm

Mahendra Yadav

Mahesh babu and Namrata

Mahesh babu and Namrata

टॉलीवुड के सुपरस्टार महेश बाबू अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी सप्ताह रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘भारत एएन नेनू’ को पहले ही दिन जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। इस फिल्म ने पहले ही दिन आंध्र प्रदेश में 23 करोड़ और तेलंगाना बॉक्स ऑफिस पर 52 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है।
फिल्म के बाद तस्वीर चर्चा में:
महेश बाबू फिल्म के बाद अब अपनी एक तस्वीर को लेकर सुर्खियों में हैं। महेश बाबू अपनी प्राइवेसी को हमेशा बरकरार रखते हैं लेकिन उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जो फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।
पत्नी को किस करते आए नजर:
दरअसल महेश बाबू ने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें वह अपनी पत्नी अभिनेत्री नम्रता शिरोड़कर को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा,’थैंक्यू माई लव।’ वहीं उनकी पत्नी ने लिखा ‘आई लव यू माई लव।’ इसके साथ ही नके फैंस ने भी महेश बाबू को बधाई दी है। वहीं कुछ फैंस उनकी इस तस्वीर से नाराज भी हैं।
प्यार के लिए फैंस को कहा शुक्रिया:
‘भारत एएन नेनू’ की रिलीज के साथ ही देश में प्रशंसकों ने महेश के लिए अपना प्यार दिखाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। फैंस का प्‍यार कुछ ऐसा था कि वे सोशल मीडिया पर फ‍िल्‍म के पहले शो के टिकट के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते नजर आए। फर्स्ट डे फर्स्ट शो पर उमड़ी भीड़ को देखकर महेश बाबू ने अपने फैंस को धन्‍यवाद कहा। उन्होंने चार अलग-अलग भाषाओं में जवाब देकर अपने सभी फैंस को खास तरीके से धन्यवाद किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,’पूरी दुनिया से प्रशंसकों के प्यार को देखकर अभिभूत महसूस कर रहा हूं। धन्‍यवाद।’ उन्होंने तीन अन्य भाषाओं में भी धन्यवाद लिखा।
पहले ही दिन जबरदस्त कमाई:
महेश बाबू की फ‍िल्‍म ‘भारत एएन नेनू’ ने पहले ही दिन बॉक्स आॅफिस पर जबरदस्त कमाई की है। आंध्र प्रदेश में इस फिल्म ने पहले दिन 23 करोड़ रुपए का व्यवसाय किया। वहीं तेलंगाना में इस फिल्म ने 52 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। कोर्टाला शिव द्वारा डायरेक्ट यह फिल्म एक पॉलीटिकल थ्रिलर है। इसमें मूवी ‘एम एस धोनी’ फेम एक्ट्रेस कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं।

Home / Entertainment / Tollywood / फिल्म के बाद महेश बाबू की एक तस्वीर लेकर को हुआ बवाल, किस करते हुए..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो