तीन सप्ताह से बाढ़ में फंसी हैं ये एक्ट्रेस, खाने का सामान हो गया खत्म, मदद के लिए लगा रही हैं गुहार
Shaitan Prajapat
| Updated: 20 Aug 2019, 07:57:21 PM (IST)
तीन सप्ताह से बाढ़ में फंसी हैं ये एक्ट्रेस, खाने का सामान हो गया खत्म, मदद के लिए लगा रही हैं गुहार
manju warrier

'उसने कल रात सेटेलाइट फोन से कॉल किया था। उसने बताया कि वहां उसके साथ करीब 200 लोग बाढ़ में फंसे हुए हैं...

देशभर में इन दिनों कई जगह भारी बारिश और बाढ़ के कारण हाहाकार मचा हुआ है। मूसलाधार बारिश और बाढ़ में फंस जाने से कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। मलयालम अभिनेत्री मंजू वारियर भी बाढ़ में फंस गई हैं। मंजू वारियर डायरेक्टर सनल कुमार शशिधरन और फिल्म के क्रू-मेंबर्स के साथ हिमाचल प्रदेश के चतरू में बाढ़ के चलते फंस गई। चतरू में करीब 220 लोग फंसे हुए हैं, जिनमें फिल्म का क्रू भी शामिल है।

 

manju warrier

इसकी जानकारी लोगों को तब मिली जब अभिनेत्री ने कल रात अपने भाई मधु वारियर को फोन पर बात की। मधु के अनुसार उनकी बहन ने बताया उनके साथ फिल्म का क्रू फंसा हुआ है। कुछ दिन पहले मंजू अपनी एक फिल्म की शूटिंग के लिए यहां आई थी। अभिनेत्री के भाई मधु ने बताया, 'उसने कल रात मुझे सेटेलाइट फोन से कॉल किया था। उसने बताया कि वहां उसके साथ करीब 200 लोग बाढ़ में फंसे हुए हैं। इनमें फिल्म के कास्ट एंड क्रू के भी 30 लोग शामिल हैं। वह मुझसे मदद मांग रही थी। उसने बताया कि वहां खाने-पीने की चीजें भी खत्म हो चली हैं। उसने कहा कि वहां बचा खाने का सामान शायद एक दिन और चल जाए।

मधु वारियर के मुताबिक, फिल्म के क्रू से करीब तीन सप्ताह से सभी तरह के संचार टूट चुके हैं। ये लोग करीब तीन सप्ताह पहले ही शूटिंग के लिए गए थे। लेकिन इनके जाते ही संपर्क होना बंद हो गया। क्योंकि वहां नेटवर्क और इंटरनेट पहले से ही बंद था। अभिनेत्री मंजू वारियर के भाई ने मामले की जानकारी राज्य मंत्री वी मुरलीधरन को दी।

manju warrier