scriptतेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के सितारों पर लगे कई आरोप, मदद मांगने गए थे स्टार्स | Many allegations against Telugu film industry stars | Patrika News
टॉलीवुड

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के सितारों पर लगे कई आरोप, मदद मांगने गए थे स्टार्स

स्टार्स ने की सीएम से मुलाकात
तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री (Telugu film industry)पर लगे निजी फायदे और जमीन हड़पने के आरोप

नई दिल्लीJun 10, 2020 / 08:54 pm

Pratibha Tripathi

Telugu Film Industry Governments of Telangana

Telugu Film Industry Governments of Telangana

नई दिल्ली। फिल्म जगत भले मनोरंजन के लिए है लेकिन उसकी लोकप्रियता को बनाने के लिए पॉलिटीशियन एड़ी चोटी का जोर लगा देते हैं, और इसीलिए बड़े बड़े दिग्गज नेताओं को हराने के लिए राजनीति की बिसात पर फ़िल्म स्टार्स को मोहरा बनाया जाता है।कुछ फिल्म स्टार सफल राजनेता भी बन जाते हैं। स्टार भी इस बात को अच्छे से समझते हैं और वो भी इसका फायदा उठाना चाहते हैं, हालही में तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री (Telugu film industry celebs ) के कलाकारों पर फायदा उठाने के लिए आंध्र प्रदेश के सीएम से मिलने का आरोप लगा।

तेलुगू फ़िल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है नंदमूरी बालाकृष्णा(Nandamuri Balakrishna), उन्होंने जो आरोप लगाया था उसे अब दूसरे कलाकार भी कहने लगे हैं, दर असल उनका आरोप था कि फ़िल्म इंडस्ट्री के कुछ लोग खुद के फायदे व इंडस्ट्री के नाम पर जमीन हड़पने के वास्ते आंध्र प्रदेश और तेलंगाना (Telugu Film Industry Governments of Telangana) की सरकारों से मुलाकात की है। ये आरोप अब चिरंजीवी, नागार्जुन, सुरेश बाबू जैसे बड़े कलाकार की वजह से मुहर और पक्की हो गई है।

ख़बर है कि सुपरस्टार चिरंजीवी की अगुआई में कलाकारों का एक डेलीगेशन आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी से मुलाकात कर फिर से शूटिंग स्टार्ट करने की परमिशन देने का अनुरोध किया। पर इस मुलाकात के बाद जो चर्चा उठी उसमें नंदी अवॉर्ड्स पर डिस्कस व विशाखापट्टनम में स्टूडियो के नाम पर ज़मीन भी मांगने का आरोप लगा है।

सोशल मीडिया पर शुरू हुई बहस

तेलुगू फ़िल्म इंडस्ट्री की सीएम से हुई मुलाकात के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया, अब सोशल मीडिया पर लोग बालाकृष्णा की बात को लेकर जम कर कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों ने तो कमेंट में यह तक कहा है कि कोरोना के मुश्किल दौर में शूटिंग शरू करने की परमिशन तो समझ मे आता है लेकिन, स्टूडियो की ज़मीन और नंदी अवॉर्ड्स पर चर्चा सभी के स्वार्थ को दर्शाता है। लोगों ने तो यहां तक आरोप लगाया है कि, इन कलाकारों को इंडस्ट्री की कम अपने अवार्ड की ज़्यादा चिंता है, इसी बहाने लोग अपना अवॉर्ड पक्का करने सीएम वाईएस जगनमोहन से मिलने गये थे।

Home / Entertainment / Tollywood / तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के सितारों पर लगे कई आरोप, मदद मांगने गए थे स्टार्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो