लॉकडाउन के चलते जिम ना जाने से परेशान से हैं मिमि चक्रवर्ती, शेयर किए मजेदार मीम्स

By: Shweta Dhobhal
| Published: 28 Mar 2020, 09:21 AM IST
लॉकडाउन के चलते जिम ना जाने से परेशान से हैं मिमि चक्रवर्ती, शेयर किए मजेदार मीम्स
Mimi Chakraborty

  • मिमि चक्रवर्ती ( Mimi Chakraborty ) ने इंस्टाग्राम पर किये जबरदस्त मीम्स
  • जिम ना जा पाने का जताया दुख
  • पोस्ट पर उनके फैंस जमकर कर रहे हैं कमेंट

नई दिल्ली। कोरोनावाययरस ( coronavirus ) के चलते देश में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है। जिसके जनता से लेकर सेलेब्स सभी अपने घरों में कैद हैं। सेलेब्स आए दिन क्वॉरेंटाइन के बीच सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ दिलचस्प पोस्ट शेयर कर रहे हैं। ऐसे में बंगाली एक्ट्रेस और सांसद मिमि चक्रवर्ती ( Mimi Chakraborty ) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को उनके फैंस काफी पसंद कर रहें हैं।

View this post on Instagram

Expectation VS Reality.. Quarantine Days 👍🏻

A post shared by Mimi (@mimichakraborty) on

मिमि ने एक कोलाज शेयर किया है जिसमें दो तस्वीरें हैं। एक में वो अपने जिम में नज़र आ रही हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में वो अपने रसोईघर की सफाई करती हुई दिखाई दे रही हैं। पहली फोटो पर लिखा है- ‘एक्सपेक्टेशन’ औऱ वहीं दूसरी फोटो में लिखा है ‘रिएलिटी’। मिमि ने पोस्ट के कैप्शन में लिख है-एक्सपेक्टेशन “वर्सेज रिएलिटी क्वॉरेंटाइन डेज।“

वहीं मिमि की दूसरी पोस्ट पर नज़र डालेंगे तो उन्हें एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें लिखा हुआ है रिलेशनशिप इन क्वॉरेंटाइन।“ इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। कोरोनावायरस के चलते घर में कैद मिमि जिम ना जाने पाने से काफी दुखी है। उनकी इस परेशानी पर एख एक यूजर सुझाव देते हुए लिखा- घर में रहकर ही वर्कईउट कीजिए और एक फिट बॉडी बनाइए।