scriptबेडरूम सीक्रेट के बाद अब नागार्जुन की बहू के KISS पर मचा बवाल, 40 दिन तक मनाया था हनीमून | nagarjuna daughter in law samantha talked about kiss life secrets | Patrika News
टॉलीवुड

बेडरूम सीक्रेट के बाद अब नागार्जुन की बहू के KISS पर मचा बवाल, 40 दिन तक मनाया था हनीमून

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में समांथा ने अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं

May 07, 2018 / 02:46 pm

Amit Singh

samantha

samantha

साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और सुपरस्टार नागार्जुन की बहू समांथा अक्किनेनी इन दिनों अपनी फिल्म मेर्सल और रंगस्थलम की शानदार सफलता के जश्न मना रही हैं। मूवी को मिली इस सक्सेस से उन्हें कई बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर भी मिलने लगे हैं। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में समांथा ने अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि पति नागा चैतन्य से शादी होने के बाद उनमे कई सारे बदलाव आए हैं।

शादी के बाद किया गुस्से पर काबू
उन्होंने बताया कि शादी के बाद वह अपने गुस्से पर काबू पाना सीख गया गई हैं। आगे उन्होंने कहा कि बाकी कपल्स की तरह नागा और मेरे बीच भी झगड़े होते हैं, मगर अगले ही पल हम साथ बैठकर उसे सुलझा भी लेते हैं।

 

samantha

किसिंग सीन पर की बातचीत
इसके अलावा समांथा ने शादी के बाद फिल्म में किसिंग सीन पर भी बात की। उन्होंने कहा कि फिल्म रंगस्थलम में मैंने लिपलॉक नहीं किया। वह बस गाल पर छोटी सी किस थी। मुझे पता है कि उस सीन के लिए लोग मेरी आलोचना कर रहे हैं। मगर मैं पूछना चाहती हूं कि अगर एक शादीशुदा हीरो ऐसा कुछ करता तो क्या तब भी लोग ऐसे ही सवाल पूछते? मुझसे क्यों- सिर्फ इसलिए क्योंकि मैं एक महिला हूं?’

परिवार करता है सपोर्ट
समांथा अक्किनेनी ने कहा कि उनका परिवार, खासकर ससुर नागार्जुन हमेशा उन्हें सपोर्ट करते हैं। एक एक्टर होने नाते वह भी यह बात समझते हैं कि किस करना सिर्फ मेरे काम का हिस्सा है। समांथा ने कहा कि ससुरालवालों की सपोर्ट की वजह से उन्हें शादी के बाद भी फिल्मों में काम करने में कोई परेशानी नहीं हो रही है।

 

samantha

पिछले साल रचाई थी चैतन्य से शादी
बता दें कि पिछले साल 6 अक्टूबर को हुई नागा चैतन्य और समांथा की शादी सबसे महंगी शादियों में से एक थी। इस शादी में लगभग 10 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे। गोवा में हिंदू रीति-रिवाज से शादी करने के बाद दो रिसेप्शन-चेन्नई और गोवा में हुए थे। शादी के बाद दोनों ने लगभग 40 दिन हनीमून मनाया था।

कई बार दिए बोल्ड स्टेटमेंट
समांथा ने कई बार बेबाकी से बोल्ड स्टेटमेंट दिए हैं। समांथा से जब एक दिन संबंध को लेकर सवाल पूछा गया कि आप संबंध और खान में से किसे चुज करेंगी तो उन्होंने बड़ी बेबाकी से जवाब देते हुए कहा था कि वह एक दिन खाने के बगैर रह सकती हैं लेकिन संबंध बनाए बगैर नहीं।

Home / Entertainment / Tollywood / बेडरूम सीक्रेट के बाद अब नागार्जुन की बहू के KISS पर मचा बवाल, 40 दिन तक मनाया था हनीमून

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो