script12 गनमैन के साथ महिला ने की पाकिस्तानी एक्ट्रेस Uzma Khan के घर में जाकर की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल | Pakistani Actress Uzma Khan Was Beaten Up By A Woman Video Viral | Patrika News
मनोरंजन

12 गनमैन के साथ महिला ने की पाकिस्तानी एक्ट्रेस Uzma Khan के घर में जाकर की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ( Pakistani Actress ) उज़मा खान ( Uzma Khan ) को घर में घुसकर लोगों ने पीटा
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो ( Viral Video )

May 28, 2020 / 07:04 pm

Shweta Dhobhal

Pakistani Actress Uzma Khan Was Beaten Up By A Woman Video Viral

Pakistani Actress Uzma Khan Was Beaten Up By A Woman Video Viral

नई दिल्ली। वैसे तो अक्सर देखा जाता है कि अभिनेता हो या फिर अभिनेत्री अपनी सुरक्षा ( Celebrity Security ) को लेकर अपने साथ कई सारे बॉडीगार्डस ( Personal BodyGuard ) लेकर चलते हैं। यहां तक उनके घर में भी सुरक्षा को लेकर काफी पाबंदी देखने को मिलती है। लेकिन अचानक से यह खबर सामने आ जाए किसी सेलिब्रिटी के घर कुछ लोगों का झुंड घुस जाए और मारपीट करने लग जाए, तो यह सुनकर काफी हैरानी होने लगती है। लेकिन एक ऐसा ही मामला सामने आया है। पाकिस्तानी एक्ट्रेस ( Pakistani Actress ) उज़मा खान ( Uzma Khan ) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल ( Video Viral ) हो रहा है। वीडियो में एक महिला कुछ लोगों के साथ अभिनेत्री के घर में घुसती हुई नज़र आ रही है। वह जैसे ही घर का दरवाज़ा खोलती है। वैसे ही घर में तोड़फोड़ करना शुरू कर देती हैं। साथ ही सोफे पर बैठी एक महिला को जमकर पीटती हैं।

https://twitter.com/SameenaERana/status/1265622673276784642?ref_src=twsrc%5Etfw

वीडियो में महिला की दर्दनाक चींख सुनाई दे रही हैं। अब वीडियो में जिस महिला की पिटाई हो रही है। उसका चेहरे साफ दिखाई नहीं दे रहा। वहीं जो लोग घर में घुसे हैं। वीडियो में उनका चेहरा भी नहीं दिखाई दे रहा है। उज़मा ने वीडियो को शेयर ( Uzma Shared Video ) करते हुए लिखा है कि ‘उन्हें शर्मिंदा किया गया। उनका शोषण किया गया। बीते तीन दिनों से उन्हें मारने की धमकियां मिल रही हैं। उन्हें यह भी लिखा है कि उनके पास खोने को अब कुछ बचा नही है। उन्होंने घर में घुसे लोगों को मजूबत बताया और उनके खिलाफ लड़ने की बात कही है। उनका कहना है कि उनके पास पीछे मुड़कर देखने का रास्ता नहीं है। या तो उन्हें कोई मार दे या फिर उन्हें इंसाफ ( She Want Justice ) मिलें। घर में घुसकर मार-पिटाई करने पर उज़मा ने पुलिस में शिकायत ( Uzma File Complanit ) दर्ज कराई है। साथ उन्होंने पुलिस से उनका मेडिकल चेकअप ( Medical Checkup ) कराने की बात भी कही है।

https://twitter.com/hashtag/UzmaKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं जिस महिला पर एक्ट्रेस संग पिटाई करने का आरोप लग रहा है। उनका कहना कि उजमा की वजह से उनकी 13 साल की शादी को बचाने के लिए उन्होंने यह कदम उठाया। उनका एक 11 साल का बच्चा भी है। महिला का यह भी कहना है कि जिस घर में उज़मा रह रही हैं। वह असल में उनका है। जिसपर वह कब्जा किए बैठी हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह काफी समय से उन्हें आराम से समझा रही थीं। साथ ही उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस ने जो केरोसिन की बात कही है। वह बिल्कुल झूठ है।

Home / Entertainment / 12 गनमैन के साथ महिला ने की पाकिस्तानी एक्ट्रेस Uzma Khan के घर में जाकर की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो