टॉलीवुड में शुरू हुआ फिल्मों के पोस्ट प्रोडक्शन का काम, महेश बाबू ने कहा- मास्क अनिवार्य है

By: पवन राणा
| Published: 24 May 2020, 01:29 AM IST
टॉलीवुड में शुरू हुआ फिल्मों के पोस्ट प्रोडक्शन का काम, महेश बाबू ने कहा- मास्क अनिवार्य है
टॉलीवुड में शुरू हुआ फिल्मों के पोस्ट प्रोडक्शन का काम, महेश बाबू ने कहा— मास्क अनिवार्य है

अभिनेता महेश बाबू ने मास्क पहने हुए एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा,' यह नए सामान्य के लिए खुद को अनुकूलित करने का समय है। इस तरह के समय में, मास्क अनिवार्य है।

मुंबई। तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्म उद्योगों ने कुछ प्रतिबंधों और नियमों के साथ फिर से काम करना शुरू कर दिया। तेलंगाना सरकार ने भी तेलुगु फिल्म उद्योग को आज पोस्ट-प्रोडक्शन का काम फिर से शुरू करने की अनुमति दे दी है। इसकी घोषणा हैदराबाद में चिरंजीवी के निवास पर लोकप्रिय फिल्मी हस्तियों के साथ बैठक करने के बाद की गई।

इसके बाद, अभिनेता महेश बाबू ने मास्क पहने हुए एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा,' यह नए सामान्य के लिए खुद को अनुकूलित करने का समय है। इस तरह के समय में, मास्क अनिवार्य है। जब भी आप बाहर कदम रखते हैं, तो हर बार मास्क पहनने के लिए एक बिंदु बनाएं। यह हम खुद और दूसरों की सुरक्षा के लिए कर सकते हैं।'

महेश बाबू ने एक अन्य पोस्ट में लिखा, 'यह अजीब लग सकता है, लेकिन यह समय की जरूरत है और हमें इसकी आदत डालनी चाहिए। एक समय में एक कदम! आइए, हम नए सामान्य को अपनाएं और जीवन को पटरी पर लाएं। यह अच्छा है।" नकाबपोश होना। मैं हूं। क्या तुम हो?'

उम्मीद की जा रही है कि महाराष्ट्र सरकार भी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के लिए कम से कम पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू करने की इजाजत देगी। इस संबंध फिल्म इंडस्ट्री के कई संगठन महाराष्ट्र के सीएम से मुलाकात कर चुके हैं।