scriptप्रभास को ‘बाहुबली’ पर सबसे अधिक भरोसा : राजामौली | Prabhas Had More Belief In 'Baahubali': Rajamouli | Patrika News
टॉलीवुड

प्रभास को ‘बाहुबली’ पर सबसे अधिक भरोसा : राजामौली

फिल्मकार एस.एस. राजामौली का कहना है कि प्रभास को ‘बाहुबली’ पर सबसे अधिक भरोसा…

Jan 06, 2017 / 11:43 pm

भूप सिंह

Rajamouli-Prabhas

Rajamouli-Prabhas

चेन्नई। फिल्मकार एस.एस. राजामौली का कहना है कि प्रभास ने ‘बाहुबली’ फिल्म के सेट पर साढ़े तीन साल का समय बिताया है और उन्हें इस फिल्म पर सबसे अधिक भरोसा है। राजामौली ने शुक्रवार को एक ट्वीट के जरिए इस बात को साझा किया।

‘बाहुबली’ के निर्देशक ने कहा, ‘प्रभास फिल्म के साथ साढ़े तीन साल तक जुड़े रहे हैं। शुक्रिया डार्लिंग। इस फिल्म पर आपसे अधिक भरोसा और किसी को नहीं है। यह बहुत मायने रखता है।’

‘बाहुबली : द बिगनिंग’ में प्रभास को शिवेडु तथा महेंद्र बाहुबली और अमरेंद्र बाहुबली के किरदार में देखा गया था। इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात देशभर में लोकप्रिय बना दिया।

फिल्म के सीक्वल ‘बाहुबली : द कॉनक्ल्यूजन’ में प्रभास एक बार फिर अमरेंद्र बाहुबली के रूप में नजर आएंगे और साथ ही इस सवाल का भी जवाब मिलेगा कि कट्टप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था?

‘बाहुबली : द कॉनक्ल्यूजन’ इस साल 28 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता जल्द से जल्द इसका निर्माण कार्य पूरा करने में जुटे हुए हैं। इस बीच, प्रभास अपनी अगली तेलुगू फिल्म की शूटिंग में जुट सकते हैं, जिसके निर्देशक सुजीथ हैं।

Home / Entertainment / Tollywood / प्रभास को ‘बाहुबली’ पर सबसे अधिक भरोसा : राजामौली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो