scriptप्रिया प्रकाश वारियर की बाथरूम तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहीं वायरल | priya prakash varrier bathroom pics goes viral | Patrika News
टॉलीवुड

प्रिया प्रकाश वारियर की बाथरूम तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहीं वायरल

प्रिया की डेब्यू मलयालम फिल्म ‘ओरु अडार लव’ 14 फरवरी, 2019 को रिलीज होगी।

Dec 17, 2018 / 10:52 am

Preeti Khushwaha

priya prakash varrier

priya prakash varrier

अपनी आंखों से सभी को दीवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं। सोशल मीडिया पर प्रिया की हर तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो जाती है। बता दें कि प्रिया का स्टारडम किसी से कम नहीं है। इसी बीच प्रिया की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Priya Prakash Varrier (@priya.p.varrier) on

priya prakash varrier

प्रिया की बाथरूम तस्वीरें हुईं वायरल:
इंटरने क्वीन प्रिया की कुछ बाथरूम तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। हाल में प्रिया ने बाथटब में बैठकर फोटोशूट कराया है। जो देखते ही देखते ही वायरल हो रही हैं। प्रिया बाथटब में लेटी हुईं हैं। उन्होंने चेक प्रिंट की ड्रेस पहनी हुई है। इसी के साथ ही उनका लाइट मेंकअप उनपर काफी जच रहा है।

View this post on Instagram

2019 FEB 14 Valentines Release ✌️

A post shared by OMAR LULU (@omar_lulu_) on

priya prakash varrier

वैलेंटाइन के दिन रिलीज होगी प्रिया की डेब्यू फिल्म:
प्रिया की डेब्यू मलयालम फिल्म ‘ओरु अडार लव’ 14 फरवरी, 2019 को रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर ओमर लुलु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है जिसमें क्लास में बैठे दो स्टूडेंट्स टीचर की नजर बचाकर एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं। फिल्म में प्रिया प्रकाश के साथ रोशन अब्दुल रऊफ, नूरीन शरीफ, अरुन, मैथ्यू, जोसेफ और सियादाह भी नजर आएंगे।

Home / Entertainment / Tollywood / प्रिया प्रकाश वारियर की बाथरूम तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहीं वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो