scriptपंजाबी सॉन्ग ‘लौंग लाची…’ ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, हो रहा तेजी से वायरल | Punjabi Song Laung Laachi Viral video | Patrika News
टॉलीवुड

पंजाबी सॉन्ग ‘लौंग लाची…’ ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, हो रहा तेजी से वायरल

पंजाबी फिल्म ‘लौंग लाची’ इस साल 9 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Sep 01, 2018 / 01:50 pm

Rahul Yadav

laung laachi

laung laachi

पंजाबी फिल्मों की सुपरहिट एक्ट्रेस नीरू बाजवा की फिल्म ‘लौंग लाची’ इसी साल मार्च में रिलीज हुई थी। अब इस फिल्म का टाइटल ट्रेक ‘लौंग लाची…’ तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे अब तक करोड़ो दर्शक देख चुके हैं। ऐसी कामयाबी पंजाबी नंबर को बहुत ही कम मिलती है। इस खुशी को नीरू बाजवा ने इंस्टाग्राम पर गाने का स्क्रीन शॉट शेयर करके जाहिर की है।

ऐसा है ‘लौंग लाची…’ सॉन्ग

‘लौंग लाची…’ गाने में नीरू एकदम देसी लुक में नजर आ रही हैं। यह गाना जब रिलीज किया गया था तब भी गाना काफी सुर्खियों में रहा था। इस गाने को पहले दिन से ही फैंस ने काफी पसंद किया है। अब ये एक बार फिर से वायरल होने के कारण चर्चा में आ गया है। इस गाने के वायरल होने के बारे में नीरू ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर करके जानकारी दी। उन्होंने यूट्यूब का स्क्रीनशॉट साझा कर लिखा कि ‘लौंग लाची…’ गाने ने 300 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है। गाने में नीरू शरारा पहन फिल्म के हीरो अंबरदीप के साथ मदमस्त होकर डांस करती नजर आ रही हैं। बता दें कि इस गाने को मन्नत नूर ने गाया है और म्यूजिक गुरमीत सिंह का है जबकि लिरिक्स हरमनजीत ने लिखे हैं।

हॅाट अंदाज में कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं करीना कपूर, तस्वीरें हुईं वायरल

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

नीरू बाजवा ने अपने कॅरियर की शुरुआत साल 1998 में देव आनंद की फिल्म ‘मैं सोलह बरस की’ के की थी। नीरू ने इसके बाद पंजाबी फिल्मों में भी हाथ आजमाया था। वह टीवी सीरियल्स पर भी अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेर चुकी हैं, और वर्ष 2003 में टीवी सीरियल ‘हरी मिर्ची लाल मिर्ची’ में भी देखी जा चुकी हैं। इसके बाद वह ‘अस्तित्व…एक प्रेम कहानी’ में आईं और फिर ‘गन्स ऐंड रोजेज’ जैसी सीरियल्स में भी दिखीं।

Home / Entertainment / Tollywood / पंजाबी सॉन्ग ‘लौंग लाची…’ ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, हो रहा तेजी से वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो