script‘Pushpa 2’ स्टार अल्लू अर्जुन बिना पंखा और AC के पत्नी संग खा रहे खाना, वायरल हुई तस्वीरें | Pushpa 2 star allu arjun with wife sneha reddy eating in local dhaba without ac and fan | Patrika News
टॉलीवुड

‘Pushpa 2’ स्टार अल्लू अर्जुन बिना पंखा और AC के पत्नी संग खा रहे खाना, वायरल हुई तस्वीरें

अल्लू अर्जुन और उनकी वाइफ स्नेहा रेड्डी की लोकल ढ़ाबे में खाना खाते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो को देख ‘पुष्पा’ एक्टर के सादगी की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

मुंबईMay 22, 2024 / 03:35 pm

Kirti Soni

Pushpa 2 star allu arjun with wife sneha reddy

अल्लू अर्जुन और उनकी वाइफ स्नेहा रेड्डी (allu arjun with wife sneha reddy)

अल्लू अर्जुन और उनकी वाइफ स्नेहा रेड्डी साउथ इंडस्ट्री के फेमस कपल में से एक माने जाते हैं। कपल अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। इसी बीच अल्लू अर्जुन और उनकी वाइफ स्नेहा रेड्डी की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में कपल रोड साइड के ढ़ाबे में खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को देख लोग कपल के सादगी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
अल्लू अर्जुन और उनकी वाइफ स्नेहा रेड्डी लोकल ढाबे में खा रहे खाना

अल्लू अर्जुन और उनकी वाइफ स्नेहा रेड्डी की इस वायरल फोटो में कपल लोकल ढ़ाबे में लंच का स्वाद ले रहे हैं। कपल हमेशा ही आलीशान जगहों पर विजिट करते हैं और यहां वे एक बिना एसी वाले रेस्टोरेंट में बिना किसी शिकायत के लंच कर रहे हैं। अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी कॉम लोकल ढ़ाबे में खाना कहते देख फैंस उनकी सादगी की तारीफ कर रहे हैं।
Pushpa 2 star allu arjun with wife sneha reddy

यह भी पढ़ें

पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय को ये क्या हो गया? बेटी आराध्या का चेहरा देख उड़े लोगो के होश

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो को किसने लिया है। ये फोटो कहा से है और कब की है इसकी कोई जानकारी नहीं है। फोटो में अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी को बैठे हुए देखा जा सकता है। इस फोटो में अल्लू अर्जुन ने सफेद रंग की शर्ट और काले रंग का ट्राउजर पहने हुए हैं। स्नेहा रेड्डी ने सिंपल सलवार सूट पहना हुआ है।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / ‘Pushpa 2’ स्टार अल्लू अर्जुन बिना पंखा और AC के पत्नी संग खा रहे खाना, वायरल हुई तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो