BOX OFFICE पर धमाल मचा रही अक्षय-रजनीकांत की 2.0, पहले ही दिन बिके इतने लाख टिकट्स
Priti Kushwaha
Publish: Nov, 29 2018 04:50:16 (IST)
BOX OFFICE पर धमाल मचा रही अक्षय-रजनीकांत की 2.0, पहले ही दिन बिके इतने लाख टिकट्स

टिकटों की बुकिंग को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है की ये फिल्म पहले दिन ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के भगवान कहे जाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत की साइंस फिक्शन फिल्म '2.0' ने बेहतरीन ओपिनिंग की है। रजनीकांत और अक्षय कुमार की इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्सुकता देखने को मिली है। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आॅफिस पर रिकॉर्ड बना लिया है। फिल्म को लेकर लोगों की दीवानगी लगातार बनी हुई है। जहां रिलीज के पहले ही 10 लाख से भी ज्यादा टिकट्स बिक गई थीं। वहीं बुक माई शो पर फिल्म के करीब 12 लाख टिकट्स बुक हुई हैं। इस बात का की जानकारी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के ट्रेड एनालिस्ट रमेश बालाने ट्वीट कर दी है। टिकटों की बुकिंग को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है की ये फिल्म पहले दिन ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है। आपको बता दें कि फिल्म 2.0 फिल्म बाहुबली के बाद अब तक की सबसे ज्यादा रिलीज से पहले एडवान्स बुक की जाने वाली फिल्म बन गई है।

 

rajinikanth

फिल्म को लीक करने की मिली थी धमकी:
तमिलरॉकर्स के अलावा कई पाइरेसी वेबसाइट ने फिल्म '2.0' को फ्री में देखने के साथ ही डाउनलोड करने का भी दावा कर रही हैं। ऑनलाइन फिल्म '2.0' के HD प्रिंट उपलब्ध हैं। रजनीकांत और अक्षय कुमार के फैन्स लोगों से सोशल मीडिया पर पाइरेटेड प्रिंट न देखने की अपील कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म को लीक करने की धमकी मिलने के बाद ही मेकर्स ने '2.0' को लीक से बचाने के लिए खास इंतजाम किए थे। मेकर्स की ओर से 10 लोगों की एक टेक्निकल टीम नियुक्त की गई थी जो पाइरेसी से बचाने का काम कर रही थी। हालांकि मेकर्स का यह प्लान काम नहीं कर पाया और फिल्म ऑनलाइन लीक कर दी गई है।

 

rajinikanth

सड़कों पर लगाए चिट्टी के पुतले:
रजनीकांत के फैंस उनके लिए इस कद्र दीवाने हैं की उन्होंने सड़कों पर चिट्टी के पुतले और पोस्टर्स लगाए हैं। मानों उनके लिए फिल्म रिलीज होना किसी उत्सव की तरह हो। फिल्म ने रिलीज के पहले ही काफी कमाई कर ली है। फिल्म के प्रमोशन और रजनीकांत के प्रति अपना प्यार जाहिर करने के लिए थलाइवा के फैंस ने सिनेमाघरों के बाहर ये पुतले लगाए हैं।