बेकाबू भीड़ को नहीं संभाल पाए पुलिसकर्मी, खुद भी बनाने लगे सपना चौधरी के 'डांस' का वीडियो

By: Riya Jain
| Published: 08 Jul 2019, 10:34 AM IST
बेकाबू भीड़ को नहीं संभाल पाए पुलिसकर्मी, खुद भी बनाने लगे सपना चौधरी के 'डांस' का वीडियो
Ruckus During Hariyanvi Dancer Sapna Chaudhary Performance in up

सपना का डांस (sapna choudhary dance video ) देखने के लिए भीड़ बेकाबू होने लगी, जिसके चलते 15 मिनट के लिए बीच में कार्यक्रम को रोकना पड़ा।

बीजेपी में शामिल होने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ( Sapna Choudhary ) ने हाल में उत्तर प्रदेश सरकार के संस्कृति विभाग के कार्यक्रम में प्रस्तुति दी। इस दौरान उन्होंने खूब जलवा बिखेरा। मथुरा में हुए इस कार्यक्रम का शुभारंभ केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने किया।

haryanvi-dancer-sapna-chaudhary-performance-in-up

इस कार्यक्रम में भारी संख्या में दर्शक पहुंचे। सपना का डांस (sapna choudhary dance video ) देखने के लिए भीड़ बेकाबू होने लगी, जिसके चलते 15 मिनट के लिए बीच में कार्यक्रम को रोकना पड़ा।

 

haryanvi-dancer-sapna-chaudhary-performance

मामला इतना बड़ गया कि कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण और पुलिस अधिकारी बार-बार मंच से अनुरोध करते रहे, लेकिन पुलिसकर्मी भी सपना के डांस का वीडियो बनाने में मस्त रहे। बता दें कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य ब्रिज के कलाकारों का उत्साहवर्धन और ब्रज की संस्कृति को बढ़ाना था।

 

haryanvi-dancer-sapna-chaudhary

जैसे ही हरियाणवी डांसर सपना चौधरी कार्यक्रम की प्रस्तुति देने लगी, तो भीड़ बेकाबू हो गई। बीच में ही 15 मिनट के लिए कार्यक्रम को रोका गया। मंच से कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण और पुलिस अधिकारी दर्शकों से व्यवस्था बनाए रखने की बार-बार अपील करते दिखे। सुरक्षा व्यवस्था के लिए भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद थी, लेकिन पुलिसकर्मी सुरक्षा व्यवस्था को देखने की बजाय सपना चौधरी के ठुमके मोबाइल में रिकॉर्ड करते दिखाई दिए, जिससे व्यवस्था बिगड़ गई।

Sapna Choudhary