scriptसमांथा रुथ प्रभु की बीमारी का यूजर ने उड़ाया मजाक, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब | Samantha Ruth Prabhu's savage reply to troll saying 'she lost all her charm' wins the Internet | Patrika News
मनोरंजन

समांथा रुथ प्रभु की बीमारी का यूजर ने उड़ाया मजाक, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। लेकिन, हाल ही में वह एक ट्विटर हैंडल द्वारा अपनी बीमारी को लेकर किए गए कमेंट से खफा नजर आईं। इसमें कहा गया है कि सामंथा ने ‘मायोसिटिस’ से पीड़ित होने के बाद अपनी चमक और आकर्षण खो दिया है। जिसके बाद सामंथा ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया है।

Jan 10, 2023 / 12:46 pm

Archana Keshri

samantha-ruth-prabhu.jpg
साउथ फिल्म एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। दरअसल, वह एक त्वचा संबंधी बीमारी से जूझ रही थीं। लेकिन फिर भी वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्हें फिल्म ‘शाकुंतलम’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में देखा गया था। इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया वायरल हुई। जिसके बाद एक्ट्रेस को उनके लुक्स के लिए ट्रोल किया जाने लगा। एक यूजर ने ट्विटर हैंडल पर उनके लिए कहा कि ‘मायोसिटिस’ बीमारी के बाद एक्ट्रेस ने अपना चार्म और ग्लो खो दिया है। समांथा ने इसका जवाब देते हुए उस यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया है।
सामंथा ने किया था बीमारी का खुलासा
ट्रेलर लॉन्च के दौरान सफेद साड़ी में सामंथा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस इवेंट में वह भावुक होते हुए भी नजर आई थीं। वह हिम्मत जुटाते हुए इस इवेंट में पहुंची थीं। इस इवेंट के बाद बज्ज बास्केट नाम के एक ट्विटर पेज ने सामंथा की तस्वीरों पर अपमानजनक ट्वीट किया। पिछले साल, सामंथा रुथ प्रभु ने खुलासा किया था कि वह ऑटोइम्यून बीमारी मायोसिटिस का इलाज करा रही हैं।
बज्ज बास्केट ने किया ऐसा पोस्ट
इस ट्विटर पेज के एक पोस्ट में लिखा गया, “सामंथा के लिए दुख हो रहा है। उसने अपना सारा ग्लो और चार्म खो दिया है। जब सभी ने सोचा कि वह तलाक की समस्या से उभर चुकी है और अपनी पर्सनल लाइफ की ऊंचाइयों पर पहुंचने वाली हैं, तभी मायोसिटिस ने उन्हें बुरी तरह प्रभावित कर दिया, जिससे वह फिर से कमजोर हो गई।”
एक्ट्रेस ने दी ये प्रतिक्रिया
बज्ज बास्केट के इस ट्वीट पर सामंथा रूथ प्रभु ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। सामंथा ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं प्रार्थना करती हूं कि आपको कभी भी महीनों के इलाज और दवा से गुजरना न पड़े, जैसे मैं गुजर रही हूं। आपको आपकी चमक से जोड़े रखने के लिए यहां मेरी ओर से कुछ प्यार है।”
https://twitter.com/Samanthaprabhu2/status/1612469940556267522?ref_src=twsrc%5Etfw
जल्द ही रिलीज होने वाली है उनकी यह फिल्म
सामंथा के इस प्रतिक्रिया ने इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत लिया है। सामंथा के फैंस भी उनके समर्थन में उतर आए हैं और बज्ज बास्केट के इस ट्वीट की आलोचना कर रहे हैं। वहीं बात करें उनकी आने वाली फिल्म की एक्ट्रेस की फिल्म ‘शकुंतलम’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज किया गया। उनकी वायरल तस्वीरें उसी ट्रेलर लॉन्च इवेंट की थीं।

यह भी पढ़ें

शाकुंतलम के ट्रेलर लॉन्च पर रो पड़ी सामंथा, मुश्किल से खुद को संभाला..

Home / Entertainment / समांथा रुथ प्रभु की बीमारी का यूजर ने उड़ाया मजाक, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो