scriptसपना चौधरी के I LOVE YOU न बोलने पर ये लड़का देता रहा मरने की धमकी, वीडियो वायरल | Sapna Choudhary New Video Gose Viral, Watch Video | Patrika News
टॉलीवुड

सपना चौधरी के I LOVE YOU न बोलने पर ये लड़का देता रहा मरने की धमकी, वीडियो वायरल

Sapna Choudhary सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

मुंबईApr 13, 2019 / 10:48 am

Preeti Khushwaha

Sapna Choudhary

Sapna Choudhary

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ( Haryanvi super dancer Sapna Choudhary ) के फैंन उनके इस कद्र दीवाना हैं कि उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। सपना भी अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर आए दिन नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में सपना का जो वीडियो सामने आए है उसे देख आप भी दंग रह जाएंगे। इस वीडियो में एक लड़का सपना के सामने मरने की धमकी दे रहा है।

Sapna Choudhary

सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनके नए TikTok Video वायरल होते रहते हैं। इसी बीच सपना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़का सपना से अपने प्यार का इजहार करता नजर आ रहा है। वहीं आप इस वीडियो में देख सकते हैं की वह बार-बार सपना से I LOVE YOU बोलने के लिए बोल रहा था। लेकिन सपना उसकी बात नहीं मार रहीं थीं।

Sapna Choudhary
IMAGE CREDIT:

इसके बाद वह अपनी नस काटने की धमकी दे रहा है। इस पर सपना कहती हैं काट लो अपनी नस, वह बोल रहा है बहुत खून निकलेगा, बहुत दर्द होगा…। इन सभी बातों का सपना पर कोई असर नहीं होता। सपना के इस टिक टॉक वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Tollywood / सपना चौधरी के I LOVE YOU न बोलने पर ये लड़का देता रहा मरने की धमकी, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो