scriptस्टंट करते वक्त बाल-बाल बचे साउथ के ये एक्टर, सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो | South actor ajit kumar had a terrible accident during shooting shared | Patrika News
मनोरंजन

स्टंट करते वक्त बाल-बाल बचे साउथ के ये एक्टर, सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

साउथ के एक्टर अजीत कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अजीत तेज गाड़ी चलाते हुए आते हैं और फिर उनकी कार पूरी तरह उलट जाती है।
 

मुंबईApr 04, 2024 / 07:06 pm

Swati Tiwari

ajit kumar accident

स्टंट करते वक्त बाल-बाल बचे साउथ के ये एक्टर

एक्टर अजीत कुमार साउथ के फिल्मों के अलावा बॉलीवुड में नजर आ चुके हैं। एक्टर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है। एक फिल्म की शूटिंग के दौरान साउथ एक्टर अजीत कुमार का रोड एक्सीडेंट हो गया था। लेकिन घबराने वाली बात नहीं है, क्योंकि वे अब ठीक हैं। हम बात कर रहे हैं पिछले साल नवंबर के महीने की, जब एक फिल्म की शूटिंग के दौरान वह इस दुर्घटना का शिकार हो गए थे। फिल्म मेकर्स ने खुद गुरुवार को इस घटना से जुड़ा वीडियो शेयर किया है। जिसके बाद से ही ये खबर इंटरनेट पर हॉट टॉपिक बन चुका है।
https://twitter.com/hashtag/VidaaMuyarchi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सोशल मीडिया पर शेयर की गई वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि हादसा कितना भयानक था। फिल्म की शूटिंग रेगिस्तान के इलाके में हो रही है।अजीत तेज गाड़ी चलाते हुए आते हैं और फिर उनकी कार पूरी तरह उलट जाती है। यह देखते ही वहां मौजूद लोग उनके पीछे भागते हैं। इस फिल्म की शूटिंग अब पूरी हो चुकी है।

Home / Entertainment / स्टंट करते वक्त बाल-बाल बचे साउथ के ये एक्टर, सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो