इस अभिनेता ने क्रू को बाटी सोने की अंगूठियां, दो फिल्मों के लिए मिले 130 करोड़, पड़ी रेड, शाहरुख, सलमान भी...!

By: भूप सिंह
| Published: 15 Mar 2020, 09:46 PM IST
इस अभिनेता ने क्रू को बाटी सोने की अंगूठियां, दो फिल्मों के लिए मिले 130 करोड़, पड़ी रेड, शाहरुख, सलमान भी...!
Vijay Thalapathi

दो फिल्मों के लिए साउथ के इस सुपरस्टार को मिली 130 करोड़ फीस, ऐसे हुआ खुलासा....

साउथ सुपरस्टार विजय थलापति (Vijay Thalapathi) पिछले काफी दिनों से फिल्मों के एवज में मिलने वाली अपनी फीस को लेकर काफी चर्चा में हैं। दरअसल, पिछले दिनों उनके घर पर इनकम टैक्स का छापा पड़ा था। उन पर 300 करोड़ रुपए की टैक्स चोरी का आरोप था। बताया जा रहा कि छापे में इनकम टैक्स के अधिकारियों ने विजय के घर से 65 करोड़ रुपए की भारी-भरकम रकम जब्त की थी। इस दौरान आईटी अधिकारियों ने विजय को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे भी किए।इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि विजय, बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान से भी ज्यादा फीस लेते होंगे।

 

Vijay Thalapathi

दो फिल्मों के लिए मिले 130 करोड़
आईटी अधिकारियों के मुताबिक, विजय को उनकी दो फिल्मों की एवज में 130 करोड़ रुपए की फीस दी गई है। उन्हें ये फीस फिल्म 'बिगिल' और 'मास्टर' के लिए मिली है, जिनमें बिगिल (Bigil) के लिए उन्हें 50 करोड़ और आगामी फिल्म 'मास्टर' के लिए 80 करोड़ की फीस मिली है। हालांकि, जांच में यह बात भी सामने आई है कि विजय ने इस मोटी फीस का पूरा टैक्स जमा किया था।

 

Vijay Thalapathi

अभिनेता को सेट से उठाकर लेकर ले गए थे आईटी अधिकारी
बता दें कि विजय के घर आईटी अधिकारियों की ये कोई पहली रेड नहीं थी, इससे पहले भी उन्हें फिल्म के सेट से उठाकर ले गए थे। उनकी पिछली फिल्म बिगिल (Bigil) सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म ने 300 करोड़ का बिजनेस किया था। फिल्म की सफलता पर एक्टर ने फिल्म की टीम को सोने की अंगूठियां भी बांटी थीं। इसी दौरान फिल्म के फाइनेंसर अनबू के घर भी रेड मारी गई थी जिसमें आईटी अधिकारियों को 77 करोड़ रुपए बरामद हुए थे और उनका कोई लेखा—जोखा नहीं था।

Show More