scriptये है साउथ की मलाइका अरोड़ा, आप भी देख कर चकरा जाएंगे | south actress heena panchal looks alike Malaika Arora | Patrika News
मनोरंजन

ये है साउथ की मलाइका अरोड़ा, आप भी देख कर चकरा जाएंगे

हिना पांचाल का लुक हू-ब-हू मलाइका अरोड़ा से मिलता है

Dec 17, 2017 / 01:08 pm

भूप सिंह

heena panchal

heena panchal

बॉलीवुड में मलाइका अरोड़ा एक चर्चित चेहरा है और मलाइका ने कई फिल्मों में आइटम डांस भी किया है। मलाइका के ये आइटम डांस दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय रहे हैं। वहीं तेलुगु आइटम डांसर और अभिनेत्री हिना पांचाल अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में हैं। दरअसल हिना पांचाल का लुक हू-ब-हू मलाइका अरोड़ा से मिलता है। इसी वजह से लोग हिना को साउथ की मलाइका भी कहते हैं। हिना की शक्ल, उनकी बॉडी और स्टाइल बिल्कुल मलाइका की तरह है। हाल ही में हिना पांचाल ने एक फोटोशूट भी कराया है। हिना का यह फोटोशूट काफी सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल हिना ने एक टॉपलेस फोटोशूट करवाया है।
इसी वजह से वह इन दिनों सुर्खियों में हैं। वहीं मलाइका से अपना लुक मिलने पर हिना उत्साहित हैं और कहती हैं कि मैं काफी लकी हूं कि मेरे लुक को मलाइका से कम्पेयर किया जाता है। हिना एक जानी मानी आइटम डांसर हैं। हिना के बारे में मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने कहा था कि वे बॉलीवुड को एक नई डांसिंग दीवा और और स्किल्ड डांसर दे रही हूं। बता दें कि 2015 में फोर्ब्स इंडिया की टॉप-100 सेलेब्रिटी में भी हिना को जगह मिली थी।
इन फिल्मों में हिना कर चुकी आइटम डांस:
वैसे तो हिना कई फिल्मों में आइटम डांस कर चुकी हैं लेकिन’मोहल्ले में हुक्का’, बेवड़ा-बेवड़ा, बेबो-बेबो, राजू ओ राजू, टकमक-टकमक और बलम बंबई उनके प्रमुख आइटम डांस हैं।
इन बॉलीवुड फिल्मों में कर चुकी हैं अभिनय:
वैसे तो हिना ने कई तेलुगु फिल्मों में काम किया है लेकिन तेलुगु के अलावा हिना ने बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय किया है। हिना पांचाल को हम हैं तीन खुराफाती, लाइफ में ट्विस्ट है, जस्ट गम्मट, मिस टनकपुर हाजिर हों, लोड्डे, रत्न मंजरी, यगावरयिनुम ना काक्का, बाबूजी एक टिकट बम्बई जैसी बॉलीवुड फिल्मों के लिए भी जाना जाता है।

Home / Entertainment / ये है साउथ की मलाइका अरोड़ा, आप भी देख कर चकरा जाएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो