scriptदुनियाभर में अपनी बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं ये क्रिकेटर, काजल दे बैठी अपना दिल, नाम जानकर किसी को नहीं हो रहा यकीन | South Actress kajal agarwal likes indian cricketer rohit sharma | Patrika News
टॉलीवुड

दुनियाभर में अपनी बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं ये क्रिकेटर, काजल दे बैठी अपना दिल, नाम जानकर किसी को नहीं हो रहा यकीन

भारत के इस क्रिकेटर पर जान छिड़कती है काजल, नाम जानकर नहीं होगा यकीन…

मुंबईApr 28, 2019 / 05:26 pm

भूप सिंह

kajal agarwal

kajal agarwal

बॉलीवुड को क्रिकेट का पुराना नाता रहा है। कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को क्रिकेटर से प्यार हुआ और कई जोड़े हमसफर भी बने तो कईयों की लव स्टोरी फेल भी रही हैं। साउथ फिल्मों की टॉप में शुमार काजल अग्रवाल के भारत में करोड़ों लोग दीवाने हैं, लेकिन वह क्रिकेटर के आगे दिल हार गई थीं। काजल के फैंस भी उस क्रिकेटर के बारे में जानकर दंग रह जाएंगे।

kajal agarwal

कौन है वो क्रिकेटर जिसके धड़कता है काजल का दिल
बता दें उस भारतीय क्रिकेटर का नाम है रोहित शर्मा जिसके लिए साउथ एक्ट्रेस काजल का दिल धड़कता है। रोहित शर्मा इंडियन क्रिकेट टीम में हिटमैन के रूप में पहचाने जाते हैं। वह दुनियाभर में अपनी बल्लेबाजी के दम पर खास पहचान रखते हैं। वहीं उन्हें काजल भी पसंद करती हैं।

kajal agarwal

काजल अग्रवाल साउथ के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काफी पॉपुलर हैं। बता दें कि वह बॉलीवुड में सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ ‘स्पेशल 26’ और बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन के साथ ‘सिंघम’ में काम कर चुकी है।

Home / Entertainment / Tollywood / दुनियाभर में अपनी बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं ये क्रिकेटर, काजल दे बैठी अपना दिल, नाम जानकर किसी को नहीं हो रहा यकीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो