PM Modi विरोधी ट्वीट पर एक्ट्रेस ओविया हेलेन के खिलाफ बीजेपी ने की शिकायत,जांच की मांग

By: पवन राणा
| Published: 15 Feb 2021, 08:42 PM IST
PM Modi विरोधी ट्वीट पर एक्ट्रेस ओविया हेलेन के खिलाफ बीजेपी ने की शिकायत,जांच की मांग

  • साउथ एक्ट्रेस ओविया हेलेन ( Oviya Helen ) के ट्वीट पर विवाद
  • तमिलनाडु बीजेपी इकाई ने दर्ज करवाई शिकायत
  • तमिल बिग बॉस से सुर्खियों में आई थीं एक्ट्रेस

मुंबई। बिग बॉस फेम एक्ट्रेस ओविया हेलेन ( Oviya Helen ) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( pm modi ) के बारे में एक ट्वीट कर मुसीबत में फंस गई हैं। ओविया के ट्वीट के चलते तमिलनाडु की भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) इकाई ने शिकायत दर्ज करवाई है। साथ ही पार्टी ने एक्ट्रेस से उनके लिए ट्वीट के लिए माफी मांगने ने के लिए कहा है।

यह भी पढ़ें : ट्रांसपेरेंट टॉप और 44 हजार की चप्पलों में नजर आईं जान्हवी कपूर की बहन खुशी, फोटोज हुईं वायरल

'गौबेक मोदी' हैशटैग किया था ट्वीट

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हाल ही तमिलनाडु में कई प्रोजेक्ट्स के उद्धाटन के लिए राज्य में गए थे। इस दौरान रविवार को ओविया ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया। इसमें उन्होंने हैशटैग,'गौबेक मोदी' लिखा। इसके बाद सोशल मीडिया पर तूफान सा आ गया। एक्ट्रेस के ट्वीट को 20 हजार से ज्यादा बार रीट्विट किया गया। इस पर करीब 60 हजार से ज्यादा लाइक और 5 हजार से ज्यादा कमेंट किए गए। ये ट्वीट इतना वायरल हुआ कि इस पर हिन्दी बेल्ट से भी कई रिएक्शन आए।

जांच की मांग
अब भाजपा की तमिलनाडु इकाई के सचिव डी एलेक्सि सुधाकर ने चेन्नई के सीबी-सीआइडी एसपी के समक्ष याचिका दाखिल करते हुए ट्वीट के जांच की मांग की है। सुधाकरन का कहना है कि हेलेन के ट्वीट के बाद लोगों ने कई ग्रुप बना लिए और शांति भंग करने की कोशिश की गई। पुलिस से इस ट्वीट को लेकर एक्ट्रेस पर आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें : समंदर किनारे पति संग एक्ट्रेस के गजब के योगा पोज, लोग रह गए दंग, वायरल हो रहे फोटोज

तमिल बिग बॉस से आई सुर्खियों में
गौरतलब है कि ओविया ने कुछ तमिल फिल्मों में काम किया है। उनको अधिक लोकप्रियता बिग बॉस तमिल से मिली है। ओविया के ट्वीट पर भी कई लोगों ने यही सवाल पूछा है कि ये एक्ट्रेस कौन है।

सेलेब्स के ट्वीट विवादों में
बता दें कि पिछले दिनों से सोशल मीडिया पर विचार रखने को लेकर कई सेलेब्स परेशानी में पड़ते नजर आ रहे हैं। सेलेब्स पर प्रोपगेंडा फैलाने, पैसे लेकर ट्वीट करने और सार्वजनिक अशांति जैसे आरोप लगाए जा रहे हैं। इनमें अमरीकन पॉप स्टार रिहाना, पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग, मिया खलीफा के नाम शामिल हैं। महाराष्ट्र सरकार ने भी पिछले दिनों सचिन तेंदुलकर, लता मंगेशकर और अक्षय कुमार के सरकार समर्थक ट्वीट की जांच कराने की बात कही थी। इसके बाद महाराष्ट सरकार की काफी आलोचना की गई।

pm modi Narendra Modi