scriptसई रा नरसिम्हा रेड्डी ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, 5 दिन में कमाए इतने करोड़ | Sye Raa Narasimha Reddy Box Office Collection Day 5 | Patrika News
मनोरंजन

सई रा नरसिम्हा रेड्डी ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, 5 दिन में कमाए इतने करोड़

फिल्म ने केवल तीन दिनों में 132 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली थी

Oct 07, 2019 / 08:26 pm

Vivhav Shukla

sye_raa_narasimha_reddy_trailer.jpg
नई दिल्ली। साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी और बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। इस फिल्म ने पांच दिन के अंदर 150 करोड़ रुपये ज्यादा का बिजनेस किया है। पिछले चार दिनों में इस फिल्म ने 135 करोड़ की कमाई की थी। अब 5वें दिन इसने 30 करोड़ के आसपास और कमा लिए हैं। ऐसे ही चलता रहा तो फिल्म बहुत ही जल्द 200 करोड़ की लिस्ट में तो शामिल हो जाएगी।
Sye Raa Narasimha Reddy
रमेश बाला ने मुताबिक ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी ने 5 दिन के ओपनिंग वीकेंड में दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 155 करोड़ रुपये ग्रॉस कमाई की है.’ इस तरह चिरंजीवी की फिल्म को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। स्वतंत्रता सेनानी पर बनी ये फिल्म सबको अपना दिवाना बना रही है। यही वजह है फिल्म ने मजह दो दिनों में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी।
https://twitter.com/hashtag/SyeRaa?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के साथ शूटिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा, अस्पताल में भर्ती! अब नहीं करेंगी शूटिंग...
फिल्म के स्टारकास्ट की बात करें तो इस फिल्म में चिरंजीवी के साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी हैं। वहीं इस फिल्म को सुरेंद्र रेड्डी ने डायरेक्ट किया है और इसका प्रोडक्शन चिरंजीवी के बेटे रामचरण ने किया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को 275 करोड़ के बजट में बनाया गया था।

Home / Entertainment / सई रा नरसिम्हा रेड्डी ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, 5 दिन में कमाए इतने करोड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो