script‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ का हिन्दी टाइटल ट्रेक हुआ रिलीज, चिरंजीवी का एक्शन देख उड़ जाएंगे आप के होश | Sye Raa Narasimha Reddy Title song release | Patrika News
मनोरंजन

‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ का हिन्दी टाइटल ट्रेक हुआ रिलीज, चिरंजीवी का एक्शन देख उड़ जाएंगे आप के होश

यह फिल्म फ्रीडम फा’इटर उय्यलावाडा नरसिंहा रेड्डी की बायोपिक है

Sep 30, 2019 / 03:26 pm

Vivhav Shukla

sye_raa_narasimha_reddy_title_song.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy)’ के ट्रेलर के बाद इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग भी रिलीज कर दिया गया है।इस गाने को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। फिल्म के इस टाइटल सॉन्ग को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। इस गाने को अब तक 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

sye_raa_narasimha_reddy_trailer.jpg
वहीं अगर गाने के सिंगर के बारे में बात करें तो इसे सुनिधि चौहान और श्रेया घोषाल ने गाया है. जिसका म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है। बता दें अभी हाल ही में इस फिल्म के ट्रेलर को 5 भाषाओं में रिलीज किया गया था। फिल्म के ट्रेलर में अमिताभ बच्चन और चिरंजीवी को एक ही फ्रेम में देखकर फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता बढ़ गई है। इन दोनों के फैंस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि 250 करोड़ के बजट में बनी सई रा नरसिम्हा को 2 अक्टूबर को रिलीज किया जाना है।
sye_raa_narasimha_reddy_trailer_2.jpg
आपको बता दें कि, यह फिल्‍म योद्धा उय्यालावादा नरसिम्‍हा रेड्डी की कहानी है, बताया जाता है कि नरसिम्‍हा ने अंग्रेजों के खिलाफ सबसे पहले लड़ाई शुरु की थी। फिल्म को सुरेंद्र रेड्डी ने डायरेक्ट किया है तो चिंरजीवी के बेटे राम चरण ने इसे प्रोड्यूस किया है।

Home / Entertainment / ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ का हिन्दी टाइटल ट्रेक हुआ रिलीज, चिरंजीवी का एक्शन देख उड़ जाएंगे आप के होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो