scriptVideo: तमन्ना भाटिया ने खुद को पतली रस्सी से बांध बिल्डिंग से लटकाया,गंभीर हालत में वीडियो आया सामने  | Tamannaah bhatia horror film Aranmanai 4 shoot bts actress ties herself to rope | Patrika News
टॉलीवुड

Video: तमन्ना भाटिया ने खुद को पतली रस्सी से बांध बिल्डिंग से लटकाया,गंभीर हालत में वीडियो आया सामने 

Tamannaah Bhatia Video: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस बिल्डिंग से पतली रस्सी से लटक रही हैं। इस वीडियो को एक्ट्रेस के फैंस देख कर हैरान हैं।

मुंबईApr 28, 2024 / 10:28 am

Kirti Soni

Tamannaah Bhatia Video

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया

Tamannaah Bhatia Video: साउथ की फेमस एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने खुद के इंस्टॉग्राम के लेटेस्ट पोस्ट में कुछ ऐसा शेयर किया है जिसे देखकर उनके फैंस हैरान हैं। एक्ट्रेस इन पोस्ट में काफी परेशान और थकी हुई लग रही हैं। इस पोस्ट में एक वीडियो भी है जिसमें एक्ट्रेस बिल्डिंग से पतली रस्सी से लटकती हुई नजर आ रही हैं। 

दरअसल एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अरनमनई 4’ की शूटिंग के कुछ कैमरे के पीछे की झलकियां दिखाई हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म के BTS को शेयर करते हुए अपनी हॉरर फिल्म की शूटिंग की चुनौतियों के साथ अच्छा समय को शेयर किया है। तमन्ना भाटिया की अपकमिंग फिल्म ‘अरनमनई 4’ एक हॉरर और कॉमेडी फिल्म है। ‘अरनमनई 4’ फिल्म 4 मई को रिलीज होगी।        

Home / Entertainment / Tollywood / Video: तमन्ना भाटिया ने खुद को पतली रस्सी से बांध बिल्डिंग से लटकाया,गंभीर हालत में वीडियो आया सामने 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो