scriptArulmani Passed Away: तमिल के इस फेमस एक्टर और राजनेता का हार्ट अटैक से हुआ निधन | tamil actor arulmani dies of heart attack in chennai at the age of 65 | Patrika News
मनोरंजन

Arulmani Passed Away: तमिल के इस फेमस एक्टर और राजनेता का हार्ट अटैक से हुआ निधन

Arulmani Death News: तमिल के एक्टर अरुलमणि का 65 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनके निधन की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

मुंबईApr 12, 2024 / 04:52 pm

Gausiya Bano

tamil actor and politician Arulmani Death

‘सिंगम’ फेम तमिल एक्टर अरुलमणि का निधन

Arulmani Death News: तमिल के एक्टर अरुलमणि का 65 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनके निधन की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर है। अचानक हार्ट अटैक आने के बाद अरुलमणि को सरकारी अस्पताल रोयापेट्टा में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत्य घोषित कर दिया।


तमिल सिनेमा में फेमस हस्तियों को हार्ट अटैक पड़ने की वजह से लगातार हो रही निधन की खबरों से लोग परेशान हैं। एक महीने में ये चौथी खबर है, जब एक्टर का हार्ट अटैक के कारण निधन हुआ है। अरुलमणि से पहले लोलू सबा सेशु, विलेन डेनियल बालाजी और विशेश्वर राव की हार्ट अटैक की वजह से मृत्यु हो चुकी है।

यह भी पढ़ें

Cannes Film Festival 2024: 30 साल बाद अवॉर्ड की रेस में भारतीय फिल्म ‘ऑल वी इमेजिन ऐज लाइट’, इस OTT पर देखें


अरुलमणि थेंड्रल, अजगी और थंडावक्कोन जैसी कई तमिल फिल्मों में काम कर चुके हैं। हालांकि, एक्टर को फिल्मों से ज्यादा पॉलिटिक्स में रुचि थी। पिछले कुछ दिनों में वो AIADMK पार्टी के प्रचार में बिजी थे।

Home / Entertainment / Arulmani Passed Away: तमिल के इस फेमस एक्टर और राजनेता का हार्ट अटैक से हुआ निधन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो