script“मैं एक सिनेमा किड हूं”: केजीएफ स्टार Yash ने Salman Khan और Shah Rukh Khan से तुलना करने पर की बात | yash reaction on comparison with shah rukh khan and salman khan | Patrika News
बॉलीवुड

“मैं एक सिनेमा किड हूं”: केजीएफ स्टार Yash ने Salman Khan और Shah Rukh Khan से तुलना करने पर की बात

केजीएफ स्टार यश की तुलना शाहरुख खान और सलमान खान से करने पर एक्टर का रिएक्शन आया है।

नई दिल्लीApr 26, 2022 / 02:19 pm

Sneha Patsariya

yash_shahrukh_and_salman
साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म KGF 2 इस समय बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। केजीएफ का चैप्टर फर्स्ट कितना धमाकेदार रहा था यह बताने की जरूरत नहीं है। निश्चित ही आपने यह फिल्म देखी होगी और इसमें यश का रॉकिंग लुक भी आपको बेहद पसंद आया होगा। जब यह फिल्म रिलीज हुई थी उस समय इस फिल्म ने कमाई के मामले से लेकर हर मामले में कई रिकार्ड ध्वस्त कर दिए थे। ऐसा ही कुछ इऩ दिनों केजीएफ-2 के दौरान नजर आ रहा है।
फिल्म हर दिन नए रिकोर्ड बना रही है। तो वही फिल्म के सभी पात्र चर्चा का विषय बने हुए है। बता दें कि काफी समय से यश को सलमान खान और शाहरुख खान से कम्पेयर किया जा रहा था। तो अब बॉलीवुड के बड़े स्टार्स से कम्पैरिजन पर अब यश ने अपना रिएक्शन दिया है।
बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में यश ने कहा, ‘मैं सिनेमा किड हूं। मैं उनकी फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं। मैं आपको ये भी बता दूं कि यहां कुछ भी परमानेंट नहीं है। वे सुपरस्टार्स हैं और उनको डिसरिस्पेक्ट करना और कम्पेयर करना गलत है। वे दोनों मेरी इंस्पिरेशन हैं एक्टर बनने के लिए। ये दोनों इंडस्ट्री के पिलर्स हैं। केजीएफ 2 एक अखिल भारतीय सफलता कैसे बन गई, इस पर आगे जोड़ते हुए उन्होंने कहा, “यह इस तरह की प्लान बनाई गई थी। हम एक अखिल भारतीय फिल्म बनाना चाहते थे और मैं चाहता हूं कि रिलीज होने वाली हर फिल्म को हिंदी सिनेमा या कन्नड़ सिनेमा नहीं, बल्कि पूरे भारत में लगाया जाए। एसएस राजामौली सर ने इसकी शुरुआत की और हमने जारी रखा। मुझे उम्मीद है कि इस तरह की और भी फिल्में बन रही हैं।”
इंटरव्यू में केजीएफ ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपने बयान की व्याख्या करते हुए यश ने कहा, लोग मनोरंजन चाहते हैं और वे इसे देश के किसी भी हिस्से से स्वीकार करने के लिए तैयार हैं। आज भारतीय स्पेनिश सामग्री और कई अन्य भाषाओं में उपभोग कर रहे हैं। मुझे लगता है कि ‘वुड्स’ मॉनीकर पर आधारित ये विभाजन और वर्गीकरण इंडस्ट्री के लोगों के दिमाग में हैं। दर्शक आगे बढ़ गए हैं। एक दर्शक के रूप में, मुझे परवाह नहीं है कि यह हिंदी, तमिल फिल्म या तेलुगु फिल्म है या नहीं। मेरा मानना है कि हम सभी एक इंडस्ट्री हैं और हमें अलग-अलग ‘वुड्स’ की उपाधियों का इस्तेमाल बंद कर देना चाहिए।
बता दें कि यश ने साल 2007 में फिल्म जंभदा हुदुगी से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि इसमें वह सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे। इसके बाद वह मोगीना मनसु में नजर आए थे। इसमें यश, पैरलल लीड रोल में थे। हालांकि यश ने फिर फिल्म रॉकी से मेन लीड हीरो के तौर पर काम किया। इस फिल्म से यश को खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। इसके बाद यश ने कई कन्नड़ फिल्मों में काम किया। वह फिर धीरे-धीरे कन्नड़ सुपरस्टार बन गए। 2018 में यश ने केजीएफ चैप्टर जैसी हिट फिल्म दी जो 2018 में रिलीज हुई थी। अब वह केजीएफ 2 में नजर आ रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / “मैं एक सिनेमा किड हूं”: केजीएफ स्टार Yash ने Salman Khan और Shah Rukh Khan से तुलना करने पर की बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो