scriptआग में 11 ट्रॉली चारा जला | 11 trolley fodder burned in the fire | Patrika News
टोंक

आग में 11 ट्रॉली चारा जला

टोडारायसिंह. क्षेत्र के गणेती गांव में बुधवार दोपहर खेत पर रखे चारे में लगी आग में करीब 11 ट्रॉली चारा जलकर राख हो गया।जानकारी अनुसार घटना गणेती में बीबोलाव के रास्ते पर श्यामसुंदर व दिनेश वैष्णव के खेत पर हुई।

टोंकNov 20, 2019 / 12:08 pm

jalaluddin khan

आग में 11 ट्रॉली चारा जला

आग में 11 ट्रॉली चारा जला

टोडारायसिंह. क्षेत्र के गणेती गांव में बुधवार दोपहर खेत पर रखे चारे में लगी आग में करीब 11 ट्रॉली चारा जलकर राख हो गया।

जानकारी अनुसार घटना गणेती में बीबोलाव के रास्ते पर श्यामसुंदर व दिनेश वैष्णव के खेत पर हुई। मकान के पीछे स्थित खेत पर करीब डेढ़ दर्जन चारा रखा हुआ था, जिसमें रविवार दोपहर अज्ञात कारणों से आग लग गई। ग्रामीणों ने पानी की मोटर व अन्य साधनों से पानी पहुंचा कर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन पर्याप्त साधनों के अभाव में आग बेकाबू हो गई।
सूचना पर टोडारायसिंह से दमकल पहुंची। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग में करीब 11 ट्रॉली जलकर राख हो गया।

इंजन फेल, एक घंटा रूकी रही
निवाई. जयपुर-मुंबई रेलमार्ग पर स्थित बनस्थली निवाई रेलवे स्टेशन पर मंगलवार की सुबह मुंबई-जयपुर सुपरफ ास्ट ट्रेन के इंजन में तकनीकी खामी के चलते फेल हो गया।
तथा बिना ठहराव के ट्रेन को बनस्थली निवाई रेलवे स्टेशन पर करीब एक घंटे रूकी रही, जिससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। जानकारी अनुसार मुंबई से जयपुर आ रही सुपरफ ास्ट ट्रेन का बनस्थनी स्टेशन पर इंजन में पानी का पाइप फ ट जाने से सप्लाई बंद हो गई, जिससे चलते ट्रेन आगे नहीं बढ़ पाई।
जयपुर मण्डल रेलवे अधिकारियों को सूचना देने बाद जयपुर इंजन बुलवाया गया। तब जाकर करीब एक घंटे बाद ट्रेन जयपुर के लिए रवाना हुई।

ट्रेन की चपेट में 22 वर्षीय युवक की हुई मौत
निवाई. सदर थानातंर्गत चनानी रेलवे स्टेशन के समीप 22 वर्षीय युवक ट्रेन की चपेट में आ जाने से मृत्यु हो गई।
सदर पुलिस ने बताया कि सोमवार की देर शाम अजमेर से जबलपुर जा रही दयोदय एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ जाने से सुनारी निवासी प्रधान पुत्र रामकरण जाट की मृत्यु हो गई। राहगीरों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे कर मोर्चरी में रखवाया और बुधवार को पोस्टमार्टम कर सौप दिया।ए.सं.

Home / Tonk / आग में 11 ट्रॉली चारा जला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो