दो बाइकों की भिड़न्त में तीन घायलों में से एक ने उपचार के दौरान तोड़ा दम

घायलों को निवाई अस्पताल में भर्ती करवाने पर चारों को जयपुर रैफर कर दिया।

 

By: pawan sharma

Updated: 15 Jan 2018, 08:49 AM IST

निवाई. रजवास मोड़ के समीप दो बाइक में भिड़न्त हो जाने से चार जने गम्भीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से जयपुर में उपचार के दौरान एक युवक ने दम तोड़ दिया। बरोनी थाना प्रभारी हीरालाल ने बताया कि बाइक सवार गंगाधर (28) पुत्र लाडली प्रसाद कुमावत निवासी सींदरा, दिनेश(26) पुत्र कजोड़ यादव निवासी मेहन्दवास व बसराम (22) पुत्र जगदीश गुर्जर निवासी रजवास निवाई से टोंक की ओर एवं बरथल तिराहे से बाइक पर सवार होकर आ रहे कालू (24) पुत्र गिर्राज मीणा निवासी बड़ी बरथल की आमने-सामने भिड़ गई।

 

 

दुर्घटना में चारों जने घायल हो गए। निवाई अस्पताल में भर्ती करवाने पर चारों को जयपुर रैफर कर दिया। उपचार के दौरान महात्मा गांधी अस्पताल जयपुर में गंगाधर ने दम तोड़ दिया।

 

 

कार सवार एक जने की मौत
टोंक. जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित टोंक में कमेला के पास किसी वाहन की टक्कर से कार सवार एक जने की मौत हो गई तथा तीन जने घायल हो गए। सदर थाना पुलिस ने घायलों को शहर के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया। पुलिस ने गुरुवार को पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक बाड़ी जिला धौलपुर निवासी अरशद (22) पुत्र संजू खा है। जबकि घायलों में वहीं के सलमान, रियाज तथा अमन खां है।

 

 

फंदे से झूलता मिला

 

टोडारायसिंह. रेलवे स्टेशन के पास एक जना मकान में फंदे से झूलता मिला। थाना प्रभारी बी.एल. मीणा ने बताया कि मृतक हमीरपुर हाल रेलवे स्टेशन टोडारायसिंह का रामफूल (45) पुत्र जगदीश कुम्हार है। वह निजी बस चालक था। उसकी पत्नी व बेटा जयपुर में मजदूरी करते हैं। वह घर में अकेला ही रहता था। दो दिन से मकान का दरवाजा अन्दर से बंद होने से लोगों को संदेह हुआ।

 

 

पड़ौसियों ने दीवार फांदकर देखा तो कमरे का गेट खुला हुआ था। रामफूल का शव कड़े के सहारे साड़ी से लटका हुआ था। पुलिस ने परिजनों को बुलवाया तथा शव को नीचे उतारकर चिकित्सालय पहुंचाया। चिकित्सकों ने बताया कि शव दो दिन पुराना है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द का दिया।



तैरता मिला शव
देवली . रामथला से बीजवाड़ मार्ग पर फार्म पॉण्ड में एक जने का शव तैरता मिला। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक किशनलाल पुत्र बलदेव मीणा निवासी टांकावास थाना सावर है। वह अपनी ***** के पास बड़ला गांव आया हुआ था। इसके बाद गुरुवार को उसका शव शाम को पॉण्ड में शव तैरता पाया। मृत्यु के कारणों का फिलहाल पता नहीं लग सका। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया। इधर, देर शाम तक पुलिस मामले को छुपाती रही। पुलिस अधिकारी से लेकर पुलिसकर्मी मामले में बातचीत करने से बचते रहे।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned