scriptशराब ठेके का शटर तोड़ चोरी कर भाग रहे आरोपियों ने पुलिस पर की फायरिंग! पिछा कर रही पुलिस जीप को भी मारी टक्कर | Accused of stealing liquor contracts and firing on police | Patrika News
टोंक

शराब ठेके का शटर तोड़ चोरी कर भाग रहे आरोपियों ने पुलिस पर की फायरिंग! पिछा कर रही पुलिस जीप को भी मारी टक्कर

Firing on police: शराब ठेके का शटर तोड़ कर चोर अंग्रेजी शराब की पेटियां चुरा ले गए। सूचना पर चोरों का पीछा कर रही पुलिस की गाड़ी के भी टक्कर मार दी। इस दौरान चोरों ने पुलिस पर फायरिंग भी की।
 

टोंकOct 16, 2019 / 09:02 am

pawan sharma

शराब ठेके का शटर तोड़ चोरी कर भाग रहे आरोपियों ने पुलिस पर की फायरिंग! पिछा कर रही पुलिस जीप को भी मारी टक्कर

शराब ठेके का शटर तोड़ चोरी कर भाग रहे आरोपियों ने पुलिस पर की फायरिंग! पिछा कर रही पुलिस जीप को भी मारी टक्कर

निवाई. शहर में सोमवार रात करीब एक बजे शहर के झिलाय रोड पर स्थित शराब ठेके के शटर का ताला तोड़ कर चोर अंग्रेजी शराब की 76 पेटियां चुरा पिकअप में रख ले गए। सूचना पर चोरों का पीछा कर रही पुलिस की गाड़ी के भी टक्कर मार दी। इस दौरान चोरों ने पुलिस पर फायरिंग भी की।
read more:मालपुरा कर्फ्यू में आज रात नौ बजे तक 16 घंटे की रहेगी ढील

लेकिन पुलिस ने फायरिंग की पुष्टि नहीं की है। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार शर्मा, पुलिस वृताधिकारी अंजुम कायल ने भी मंगलवार की सुबह घटना स्थल का जायजा लिया और घटना की जानकारी ली। थानाधिकारी नरेन्द्र मीणा ने बताया कि सोमवार रात झिलाय रोड पर स्थित शराब ठेके के शटर का चोरों ने ताला तोड़ दिया और दुकान में रखी शराब पिकअप गाड़ी में भरने लगे।
read more:ससुराल आए युवक ने की फायरिंग, मच गई अफरा तफरी, कुछ इस तरह हुई घटना

इस दौरान दुकान के पीछे सो रहे सेल्समैन गिर्राज की नींद खुल गई और उसने दुकान से शराब चोरी करने की सूचना दुकान मालिक महावीर प्रसाद व दूसरे सेल्समैन जितेन्द्र को मोबाइल पर दी। सेल्समैन जितेन्द्र पुलिस थाने पहुंचा और दुकान में हो रही चोरी की सूचना दी।
मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी ने गश्त पर गई पुलिस जीप को मौके पर पहुंचने के लिए कहा। इसके बाद सेल्समैन जितेन्द्र दुकान पर पहुंचा तो पिकअप गाडी सामने से आती हुई दिखाई दी। वह चिल्लाया तो मोटरसाइकिल पर सवार दो जनों ने उसका पीछा किया। इस जितेन्द्र ने भागकर जान बचाई।
read more:भाजपा जिलाध्यक्ष पर बरसाईं अंधाधुंध गोलियां

इसी दौरान सामने से आ रही पुलिस की जीप ने झिलाय रोड रेल्वे फाटक पर पिकअप को रोकने की कोशिश की। आरोपियों ने पिकअप से पुलिस की जीप के भी टक्कर मार दी। जिससे पुलिस क्षतिग्रस्त हो गई। इसके बाद पुलिस ने पिकअप का पीछा किया तो चोरों ने पुलिस पर भी फायरिंग की।
पुलिस ने गुंसी चौकी तक पिकअप का पीछा किया। गुन्सी चौकी पर नाकाबंदी देखकर पिकअप गाड़ी वापस घुमकर रोंग साइड से निकलकर कौथून-लालसोट रोड की ओर चली गई। पुलिस ने जयपुर, चाकसू दौसा सहित चारों ओर नाकबांदी भी करवाई, लेकिन पिकअप का कोई सुराग नहीं लग सका। चोरी गई शराब पेटियों की कीमत करीब 97 हजार रुपए है।
लाठी के भरोसे गश्त
आरोपियों द्वारा पुलिस जीप की ओर फायर करने के बाद जिले में नाकाबंदी शुरू की गई। इस दौरान आरोपियों के पीछे लगी निवाई, निवाई सदर व दतवास पुलिस ने आरोपियों की तलाश की। इस पर भी पुलिस कर्मियों के पास केवल लाठी ही थी।
30 किलोमीटर तक पीछा
निवाई से जयपुर रोड की ओर भागे आरोपी गुन्सी तक पहुंचे। इस पर नाकाबंदी देख वापस भागे, वहीं निवाई पुलिस ने तीस किलोमीटर तक आरोपियों का पीछा किया, लेकिन हाथ नहीं लगे और कौथून के रास्ते होते हुए लालसोट की ओर भागे गए। जबकि नाकाबंदी कर रही दतवास पुलिस कौथून की ओर नहीं आई।
आरोपियों ने पुलिस जीप के टक्कर मारी है। तेज आवाज सुनी थी। फायरिंग के बारे में कह नहीं सकते। आरोपियों की तलाश जारी है।
नरेन्द्र मीणा, थानाधिकारी, निवाई

Home / Tonk / शराब ठेके का शटर तोड़ चोरी कर भाग रहे आरोपियों ने पुलिस पर की फायरिंग! पिछा कर रही पुलिस जीप को भी मारी टक्कर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो