scriptतीन जगह चोरी करने का आरोपी गिरफ्तार | Arrested for stealing at three places | Patrika News
टोंक

तीन जगह चोरी करने का आरोपी गिरफ्तार

झिलाय रोड से मंदिर व मेडिकल की दुकान में चोरी करने वाले हार्ड कोर आरोपी से पुलिस ने चोरी का माल और चोरी में प्रयुक्त किया गया लोहे का सरिया जब्त किया है।

टोंकJul 26, 2021 / 06:21 pm

pawan sharma

तीन जगह चोरी करने का आरोपी गिरफ्तार

तीन जगह चोरी करने का आरोपी गिरफ्तार

निवाई. शहर में झिलाय रोड से मंदिर व मेडिकल की दुकान में चोरी करने वाले हार्ड कोर आरोपी से पुलिस ने चोरी का माल और चोरी में प्रयुक्त किया गया लोहे का सरिया जब्त किया है। थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व सिंधी कॉलोनी के हनुमान मंदिर व गुरुद्धारे के दान पात्र को तोडकऱ नकदी चुराने तथा मेडिकल की दुकान से लेपटॉप चुराकर फ रार हुए आरोपी की शकील पुत्र सुल्तान शाह निवासी झिलाय की इत्तला पर रविवार को लेपटॉप, सीसीटीवी फु टेज की हार्ड डिस्क,1785 रुपए नकद तथा चोरी के दौरान ताले तोडऩे वाला लोहे का सरिया जब्त किया गया है।
उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फु टेज और चोरी की वारदात के तरीके को देखकर पुलिस की टीम आरोपी को तलाश कर रही थी। शनिवार को झिलाय बस स्टैंड पर शकील निवासी झिलाय को गिरफ्तार किया था। आरोपी ने पूछताछ के दौरान तीनों चोरियों करना कबूल कर चोरी का सामन भी बताया।
अजय कुमार ने यह भी बताया कि आरोपी शकील से की गई पूछताछ में चुराई गई कुछ नकदी खर्च करना भी बताया है। आरोपी को रविवार को न्यायालय में पेश किया जहां उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। रिमांड के दौरान अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जाएगी।

फरार आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा
बनेठा. स्थानीय थाना पुलिस ने रविवार को गत दिनों अवैध बजरी खनन की रोकथाम में जब्त किए ट्रैक्टर के एक सप्ताह से फरार चल रहे चालक को गिरफ्तार कर न्यायालय मे पेश किया किया।
जहां न्यायालय के आदेश से आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा मे भिजवाया गया है।
थाना प्रभारी राजमल ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व 16 जुलाई को गश्त के दौरान अवैध बजरी खनन एवं परिवहन के प्रकरण में बिना नम्बरी ट्रैक्टर ट्रॉली को बजरी से भरी हुई जब्त की थी, जिसका ट्रैक्टर चालक मौके से अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया था।

जिस पर शनिवार को आरोपी ट्रैक्टर चालक मुकुट बिहारी मीणा पुत्र रामसहाय मीणा निवासी खोहल्या को गिरफ्तार किया। रविवार को न्यायालय के आदेश से ट्रैक्टर चालक मुकुट बिहारी मीणा को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

Home / Tonk / तीन जगह चोरी करने का आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो