scriptचोरी के दो शातिर नकबजनों को किया गिरफ्तार | Arrested two vicious nakabjans of theft | Patrika News
टोंक

चोरी के दो शातिर नकबजनों को किया गिरफ्तार

कल्याणपुरा गांव में गत 5 जुलाई को करीब नकदी व सोने-चांदी के जेवरात चोरी के मामले में दो शातिर नकबजनों को गिरफ्तार किया है।
 

टोंकSep 28, 2022 / 08:33 am

pawan sharma

चोरी के दो शातिर नकबजनों को किया गिरफ्तार

चोरी के दो शातिर नकबजनों को किया गिरफ्तार

पीपलू. पुलिस ने कल्याणपुरा गांव में गत 5 जुलाई को करीब नकदी व सोने-चांदी के जेवरात चोरी के मामले में दो शातिर नकबजनों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी प्रहलाद सहाय ने बताया कि कल्याणपुरा निवासी रमेश मीणा ने गत 5 जुलाई को रिपोर्ट दी थी कि मकान की खिडक़ी तोडकऱ 865000 रुपए नगद, एक किलो चांदी की कडिय़ां, 200 ग्राम चांदी की पायजेब, 500 ग्राम चांदी की कनकती आदि कोई चुरा ले गया। मामले में पुलिस ने आरोपी मुकेश मोग्या व सुरेश उर्फ डग्या बावरिया को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने 28 सितंबर तक पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस ने चोरी में प्रयुक्त मोटरसाइकिल जब्त की है।

फरार आरोपी को गिरफ्तार किया
मालपुरा. डिग्गी थाना पुलिस ने मंगलवार को अवैध बजरी परिवहन करने के फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी कप्तान ङ्क्षसह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी के निर्देशानुसार अवैध बजरी परिवहन व खनन की रोक के लिए विशेष कार्रवाई की जाती है। इसी कार्रवाई के तहत 3 सितंबर को बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को जप्त किया गया था। इस दौरान मुल्जिम जगदीश चौधरी पुत्र सरलाल जाट निवासी डोडवाड़ी थाना पीपलू मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ और मामले में अनुसंधान जारी है।
आरोपी की रिमाण्ड अवधि बढ़ाई
दूनी. घाड़ थाना क्षेत्र के देवड़ावास मोड़ के पास गत दिनों पुलिस जीप को टक्कर मार पुलिसकर्मियों को घायल करने मामले में गिरफ्तार आरोपी चालक को पुलिस ने मंगलवार को दूनी न्यायालय में पेश किया, जहां से आरोपी को फिर तीन दिन के रिमाण्ड पर पुलिस को सौंप दिया। थानाप्रभारी राधाकिशन मीणा ने बताया कि आरोपी शिवाजी कॉलोनी पावर हाउस के पीछे थाना दूदू निवासी मंगल ङ्क्षसह है। उन्होंने बताया कि आरोपी पिकअप में शराब ला रहा था। उसे रोका तो उसने पिकअप से पुलिस जीप को टक्कर मार दी थी। इसमें पुलिसकर्मी राकेश, देवलाल व जीतराम घायल हो गए थे। इसके बाद पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर
लिया था।

Home / Tonk / चोरी के दो शातिर नकबजनों को किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो