scriptग्रामीणों को देख भाग छुटे चोर, ट्रांसफॉर्मर को चुराकर ले जाने का प्रयास हुआ विफल | Attempted to carry stealing transformer | Patrika News
टोंक

ग्रामीणों को देख भाग छुटे चोर, ट्रांसफॉर्मर को चुराकर ले जाने का प्रयास हुआ विफल

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

टोंकMar 17, 2019 / 04:29 pm

pawan sharma

attempted-to-carry-stealing-transformer

ग्रामीणों को देख भाग छुटे चोर, ट्रांसफॉर्मर को चुराकर ले जाने का प्रयास हुआ विफल

लाम्बाहरिसिंह. पुलिस गश्त को धता बता चोरों ने फिर पंचायत के गुलगांव गांव में बैरवा मोहल्ला में शुक्रवार रात को खम्भे पर लगे सिंगल फेज ट्रांसफॉर्मर को निशाना बनाने का प्रयास किया।

ग्रामीण रामसिंह व राजू बैरवा ने बताया चोरों ने खम्भे पर लगे सिंगल फेज ट्रांसफॉर्मर के तार काट खम्भों से खोल जमीन पर गिरा दिया। इसी दौरान आवाज सून ग्रामीण जाग गए और घर से बाही आते देख चोर भाग गए।
इससे निगम को हजारों रुपए की चपत लगने से बच गई। ग्रामीणों ने जमीन पर पड़े ट्रांसफार्मर के अन्दर से निकल रहे ऑयल को रोकने के लिए सीधा रख दिया।, ग्रामीणों ने निगम कार्मिक को दूरभाष पर घटना की सूचना दी।
नियम विरुद्ध जमीन आवंटन रोके जाए
देवली. बीसलपुर परियोजना पुर्नवास भूमि अवाप्ति अधिकारी के क्षेत्र अधीन हो रहे नियम विरुद्ध जमीनों के आवंटन को रोकने की मांग को लेकर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भेजा।
ज्ञापन में वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह राणावत व ब्लॉक अध्यक्ष रतनलाल हाड़ा ने बताया कि बीसलपुर बांध के डूब में आई किसानों की जमीनों की एवज में जमीनों का आवंटन अभी बाकी है।
जबकि वर्षों से एससी, एसटी, ओबीसी सहित निर्धन किसानों की डूब में आई जमीनों के विभाग की ओर से जारी अवार्ड को जमीन आवंटन से पहले ही कुछ लोगों ने हड़प लिया है। इसके अलावा वर्षों से आस लगाए बैठे किसानों की जमीन आवंटन का कार्य रुका है।

Home / Tonk / ग्रामीणों को देख भाग छुटे चोर, ट्रांसफॉर्मर को चुराकर ले जाने का प्रयास हुआ विफल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो